Uncategorized

अब 200 करोड़ के क्लब पर टोटल धमाल की नजर, अब तक हुआ इतना कलेक्शन

मशहूर बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन स्टारर फिल्म टोटल धमाल ने भारत में 147.21 करोड़ रुपये यानि नेट 117.77 करोड़ रुपये और अंतर्राष्ट्रीय बाजारों में 38.38 करोड़ रुपये की कमाई की है। यह वर्तमान में कुल 185.59 करोड़ रुपये के साथ खड़ा है। टिकट खिड़कियों पर अपने दूसरे सप्ताह के अंत तक, फिल्म 200 करोड़ रुपये के क्लब में प्रवेश करेगी।

इस स्टार्स से सजी है टोटल धमाल 

जानकारी के लिए बता दें टोटल धमाल सफल फ्रैंचाइजी धमाल की तीसरी किस्त है, जिसमें मूल रूप से अरशद वारसी, जावेद जाफरी और रितेश देशमुख ने संजय दत्त के साथ अभिनय किया था। फॉक्स स्टार स्टूडियोज, अजय देवगन फिल्म्स, अशोक ठकेरिया, कुमार, श्री अधिकारी ब्रदर्स, आनंद पंडित, संगीता अहीर और कुमार मंगत पाठक द्वारा सह-निर्मित, 22 फरवरी को रिलीज़ हुई फ़िल्म।

जमकर चल रही लुका-छिपी 

दूसरी और बात करें तो अभिनेता कार्तिक आर्यन और कृति सैनन स्टारर फिल्म ‘लुका छुपी’ बॉक्स ऑफिस पर हिट हो चुकी है। फिल्म ने पहले सोमवार को भी जबरदस्त कमाई की है और अब फिल्म का कुल कलेक्शन हो चुका है 40.03 करोड़। लक्ष्मण उतेकर के निर्देशन में बनी इस फिल्म को समीक्षकों से मिली जुली प्रतिक्रिया मिली। लेकिन फिल्म को सिंगल स्क्रीन थियेटर्स में काफी पसंद किया जा रहा है। सोमवार को फिल्म ने 7.90 करोड़ की कमाई की है।

Related Articles

Back to top button