Uncategorized

सामने आया ‘ब्रह्मास्त्र’ का रहस्य, जानिए कैसी होगी रणबीर कपूर का सुपरपावर!

लंबे समय से लोगों को आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की ऑनस्क्रीन जोड़ी वाली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का इंतजार था, लेकिन पिछले दिनों कुंभ में फिल्म का लोगो रिलीज करके फिल्म मेकर्स ने फिल्म का इंतजार और भी मुश्किल कर दिया है. जहां नाम के बाद से ही सभी को समझ आ रहा था कि यहां कोई सपुरपॉवर की बात होने वाली है वहीं अब फिल्म की कहानी के रहस्य से पर्दे हटने की शुरुआत हो चुकी है, फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने फिल्म में रणबीर के किरदार और उनके पावर के बारे में जानकारी दे दी है.

जहां फिल्म का लोगो हॉलीवुड सीरिज ‘एवेंजर्स’ की याद दिला रहा था तो वहीं अब फिल्म में रणबीर कपूर का किरदार यानी ‘शिव’ भी किसी इंटरनेशनल सुपरहीरो से कम नजर नहीं आ रहा. फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने फिल्म में रणबीर के सुपरपॉवर और फिल्म के टाइटल म्यूजिक को लेकर कुछ तस्वीरें.देर रात कुछ घंटे पहले अयान ने रणबीर के किरदार शिव की एक तस्वीर के साथ उसका पोट्रेट अपनी सोशल मीडिया वॉल पर शेयर किया है. जिसमें रणबीर किसी सूरज जैसी चीज को हाथ में लिए नजर आ रहे हैं लेकिन पोट्रेट देखकर समझ आ रहा है कि फिल्म में यह किसी बड़े एनर्जी सोर्स की तरह नजर आने वाली है

सामने आई इस तस्वीर में शिव अपने हाथों में सूरज को पकड़ता हुआ नजर आ रहा है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए अयान ने कैप्शन में ‘मैजिक’ लिखा है. इसी के साथ उन्होंने कैप्शन में ‘ब्रह्मास्त्र’, ‘अग्नि’ और ‘शिवडायरीज’ जैसे हैशटैग का भी इस्तेमाल किया है.

इन तस्वीरों के घंटे भर बाद अयान ने एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें ‘ब्रह्मास्त्र’ का टाइटल म्यूजिक और कोरस कंपोज होते नजर आ रहा है. इस मेकिंग वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म के हर पार्ट पर कितनी मेहनत की जा रही है.

तीन पार्ट में रिलीज होगी ये फिल्म

बता दें कि लोगो रिलीज होने के साथ यह बात भी सामने आई है कि अयान की इस सुपरहीरो फिल्म को तीन भागों में रिलीज करने की तैयारी में हैं. जिसका पहला पार्ट इस साल क्रिसमस और न्यूईयर वाले वीकेंड पर रिलीज किया जाएगा.

Related Articles

Back to top button