सामने आया ‘दे दे प्यार दे’ का फर्स्टलुक, अजय देवगन फिर हुए दो गाड़ियों पर सवार

अजय देवगन इन दिनों अपने दर्शकों को हंसी का डोज देने में बिजी हैं. बीते दिनों जहां ‘टोटल धमाल’ से अजय ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया वहीं अब वह एक लव ट्विस्ट में उलझे नजर आ रहे हैं. जी हां! अजय की अगली फिल्म ‘दे दे प्याद दे’ का फर्स्टलुक सामने आ गया है. जिसे देखते ही आपके चेहरे पर हंसी की खिल सकती है.

इस जबरदस्त लवमिस्ट्री कॉमेडी फिल्म में अजय देवगन तब्बू और रकुल प्रीत सिंह अपनी कैमिस्ट्री का कमाल दिखाते नजर आने वाले हैं. रकुल का बॉलीवुड में कॉमेडी सेक्शन में यह पहली फिल्म होगी वहीं अजय देवगन और तब्बू तो कई सालों से अपनी जबरदस्त जोड़ी से लोगों को हंसा चुके हैं. वहीं यह जोड़ी एक बार फिर हमें गुदगुदाने के लिए तैयार है.

अजय देवगन का डेब्यू स्टाइल तो हमें आज तक याद है जब वह दो बाइक पर सवार होकर सबसे दिलों पर छा गए थे. लेकिन इस बार अजय एक्शन की जगह कॉमेडी फिल्म में दो कारों पर सवार नजर आ रहे हैं, लेकिन यहां कारों के साथ अजय के दोनों तरफ दो सुंदरियां भी नजर आ रही हैं. लगता है अजय के चेहरे के एक्सप्रेशन देखकर लग रहा है कि उनको इस बार दो नाव की सवारी काफी महंगी पड़ने वाली है.

इस फिल्म की बात करें तो यह फिल्म पिछले साल की बड़ी  हिट ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ के डायरेक्टर लव रंजन के प्रोडक्शन्स में बनाई गई है. वहीं भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और अनुराग गर्ग ने इसे को-प्रोड्यूस किया है. फिल्म के डायरेक्टर हैं आदिव अली. इस फिल्म का ट्रेलर अजय देवगन के जन्मदिन यानी 2 अप्रैल को रिलीज किया जाएगा. वहीं यह फिल्म 17 मई को रिलीज होने वाली है.

Related Articles

Back to top button