Uncategorized

टीवी इडंस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक अपने जलवे दिखा चुकीं हैं मुग्धा चाफेकर

टीवी इंडस्ट्री के कई शोज में काम कर चुकीं मुग्धा चाफेकर आज अपना 32वां जन्मदिन मना रहीं हैं. मुग्धा चाफेकर ने कई शोज में काम किया है और वह एक खूबसूरत एक्ट्रेस हैं. मुग्धा चाफेकर को आप सभी ने छोटे पर्दे पर संयोगिता और आरुषि जैसे किरदारों में देखा होगा. कुछ साल पहले ही मुग्धा चाफेकर ने ब्वॉयफ्रेंड रवीश देसाई से सगाई कर ली और सेरेमनी की फोटो रवीश ने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. उस फोटो के साथ उन्होंने लिखा है, “Thank you for all the love and wishes.”.

आप सभी ने मुग्धा को कई शोज में देखा ही होगा जो हिट और सुपरहिट रहे हैं. आप सभी को बता दें कि मुग्धा और रवीश ‘सतरंगी सुसराल’ में लीड रोल प्ले (आरुषि और विहान) कर रहे थे और जीटीवी पर आए इसी शो के सेट पर उनका अफेयर शुरू हुआ. इसी के साथ आप सभी को पता हो कि यह शो मराठी सीरियल ‘होनार सुन में हया घराची’ का हिंदी वर्जन था और इसे लीड पेयर (शशांक केलकर और तेजश्री प्रधान) का भी पहले अफेयर शुरू हुआ और बाद में शादी कर ली. मुग्धा का जन्म 24 मार्च 1987 को मुंबई, महाराष्ट्र में हुआ था. उन्होंने कई शोज में काम किया लेकिन लोग उन्हें ‘धरती का वीर योद्धा पृथ्वीराज चौहान’ की ‘संयोगिता’ के रूप में ज्यादातर जानते हैं. वहीं मुग्धा तब से एक्टिंग कर रही हैं, जब वे मात्र 5 साल की थीं और उन्होंने धर्मेन्द्र और सचिन के साथ फिल्म ‘आजमाइश’ (1995) में काम करने के बाद भी खूब नाम कमाया था.

वह साल 2003 में टेलीकास्ट हुए पॉपुलर शो ‘जस्सी जैसी कोई नहीं’ में भी काम कर चुकी हैं और इसके अलावा वे ‘धरम वीर’ (2008), ‘मेरे घर आई एक नन्हीं परी’ (2009) और ‘सजन रे झूठ मत बोलो’ (2009-2012) जैसे कुछ टीवी शो में नजर आ चुकीं हैं जो आप सभी ने देखा ही होगा.

Related Articles

Back to top button