Uncategorized

आलिया भट्ट को सीरियल किसर का टैग देना चाहते हैं इमरान हाशमी

बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी ने आज अपने जीवन के 40 साल पूरे कर लिए हैं. बॉलीवुड के सीरियल किसर का जन्म 24 मार्च को हुआ था. आपको बता दें इमरान हाशमी फिल्म निर्माता-निर्देशक महेश भट्ट के भतीजे हैं. बता दें इमरान ने अपने करियर की शुरुआत बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर की थी. उन्होंने राज फिल्म के लिए विक्रम भट्ट को असिस्ट किया था. उन्होंने साल 2003 में एक एक्टर के तौर पर पहली फिल्म फुटपाथ में काम किया था.

इमरान ने अपनी हर फिल्म में किसिंग सीन किए हैं जिसके कारन उन्हें सीरियल किसर के नाम से जाना जाता है. इमरान की जन्नत, जन्नत 2, द डर्टी पिक्चर, मर्डर 2, बादशाहो जैसी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई. आपको बता दें इमरान ने बचपन में अपना नाम बदलकर फरहान हाशमी कर लिया था लेकिन जब वह बॉलीवुड में हिट हुए तो उन्होंने वापस नाम बदलकर इमरान हाशमी रख लिया. इमरान ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि अगर सीरियल किसर का ताज किसी को देना पड़े तो वह आलिया भट्ट को देंगे.

इतना ही नहीं एक अन्य इंटरव्यू में इमरान ने यह बताया कि था कि, ‘उनकी पत्नी परवीन उन्हें अनलकी मानती हैं. बता दें इमरान कभी एक्टर नहीं बनना चाहते थे लेकिन वह दुर्घटनावश बन गए. आपको बता दें इमरान लेखक भी है और उन्होंने इमरान ने एक किताब Kiss of life भी लिखी थी. बता दें यह किताब उनके बेटे की cancer से लड़ाई पर आधारित है. जी हाँ…. इमरान के बेटे को कैंसर हुआ था और इस किताब में यही बताया था कि उनके बेटे ने किस तरह यह लड़ाई लड़कर कैंसर को हराया है.

Related Articles

Back to top button