Uncategorized

कर्ज के पैसे वापस मांगने पर बेरहमी से हत्या

दक्षिण पश्चिम दिल्ली के एक इलाके में कर्ज का पैसा वापस मांगना एक व्यक्ति को महंगा पड़ गया। कर्ज के 30 हजार रुपये वापस मांगने गए व्यक्ति की एक 26 साल के युवक ने बेरहमी से हत्या कर दी। मृतक की पहचान भोजनारायण  (48) के रूप में हुई है , जबकि आरोपी का नाम नितिन यादव है।

पुलिस के मुताबिक, नितिन यादव ने अपने नाबालीग साथी के साथ मिलकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने हत्या के इस मामले को 24 घंटों के अंदर सुलझाते हुए मुख्य आरोपी नितिन यादव के साथ हत्या में शामिल उसके दूसरे साथी को भी गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल, ये पूरा मामला 21 मार्च का है। पुलिस को गुमराह करने के लिए खुद अरोपी नितिन ने ही पुलिस को फोन कर जानकारी दी। उसने फोन पर बताया की वह एक घायल व्यक्ति को अस्पताल ले जा रहा है। जब पुलिस ने मामले को लेकर दोबार नितिन से पूछताछ की तक उसने बताया की वो मृत भोज नारायण को जानता था। तभी पुलिस को उसपर शक हुआ। जब पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तक आरोपी नितिन यादव ने अपना जुर्म कबूल कर लिया की उसने की अपने एक नाबालिग साथी के साथ मिलकर हत्या को अंजाम दिया। अरोपी ने पुलिस को बताया की उसने लोहे की रोड से पीटकर भोज नारायण की हतया की।

पुलिस के मुताबिक आरोपी नितिन यादव दिल्ली के कापसहेणा का रहने वाला है। उसने भोज नारायण से 30 हजार रुपये का कर्ज लिया था और जब वह कर्ज के पैसे वापस मांगने आया तक दोनों ने मिलकर उसकी हत्या कर दी।

Related Articles

Back to top button