मनोरंजन

जब ‘मलाइका और अर्जुन’ पर पूछा गया सवाल, तो ठहाके मार-मारकर हंसने लगे अरबाज

पिछले साल जहां बॉलीवुड के कई कपल शादी के बंधन में बंधे तो कई नए जोड़े भी सामने आए. इन नए जोड़ों में सबसे ज्यादा चर्चा बटोरी अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा ने. दोनों कई पार्टीज में तो ट्रिप पर साथ में स्पॉट हुए. मलाइका और अर्जुन से कई टॉक शो और प्रमोशनल इवेंट के दौरान उनके अफेयर के बारे में पूछा जा चुका है जिस पर दोनों ही हमेशा चुप्पी साध देते हैं. ये दोनों भले ही लंबे समय तक अपने रिश्ते को छिपाते रहे, लेकिन कहते हैं न कि इश्क और मुश्क छिपाए नहीं छिपते तो इनका रिश्ता भी सबके सामने आ ही गया.

वहीं, हाल ही में एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान जब अरबाज खान से उनकी एक्स वाइफ मलाइका और अर्जुन कपूर को लेकर एक सवाल किए गए तो वह जोर-जोर से हंसने लगे. उन्होंने पत्रकार से कहा कि इस सवाल के लिए आप रातभर सोचे होंगे. अरबाज ने कहा, ‘मैं इस सवाल का जवाब दूंगा, लेकिन मुझे थोड़ा वक्त दीजिए, जब आप रात भर इस सावल के लिए सोचे, तो मुझे भी थोड़ा वक्त दीजिए. अगर मैं इस सवाल का जवाब कल दूं तो चलेगा.’ 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अर्जुन और मलाइका के रिश्ते से नाराज सलमान खान ने बोनी कपूर के साथ काम करने से मना कर दिया है. खबरें तो यहां तक हैं कि ‘दबंग’ सीरीज की तीसरी फिल्म में मलाइका को भी काम नहीं दिया गया है. ‘दबंग 3’ में आइटम नंबर के लिए सलमान खान ने अपनी अच्छी दोस्त करीना कपूर खान से बात की है. अब देखना ये है कि अर्जुन और मलाइका का ये रिश्ता और क्या रंग दिखता है. 

Related Articles

Back to top button