Uncategorized

आश्रय के नामांकन के बाद कांग्रेस में शामिल होंगे अनिल शर्मा : कौल सिंह

पूर्व मंत्री एवं कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता कौल सिंह ठाकुर व पार्टी प्रत्‍याशी सुखराम के पौत्र आश्रय शर्मा ने मंडी में पत्रकारों से बातचीत की। उन्‍होंने कहा नामांकन के बाद भाजपा सरकार में मंत्री अनिल शर्मा कांग्रेस में शामिल होंगे। अनिल शर्मा हिमाचल की भाजपा सरकार में मंत्री हैं, जबकि उनके पुत्र आश्रय शर्मा को कांग्रेस ने टिकट दिया है। ऐसे में वह काफी दिनों से धर्मसंकट में हैं। हालांकि अनिल शर्मा ने अब तक प्रचार से दूरी बनाए हुई है।

इस दौरान कांग्रेस नेताओं ने सांसद रामस्वरूप शर्मा पर तीखा हमला किया। उन्‍होंने 2014 में रामस्‍वरूप ने बड़े बड़े वादे किए थे। लेकिन वह पूरे नहीं हुए। भूभू व जलोड़ी जोत टनल का 5 साल में कुछ नहीं हुआ। द्रंग में नमक कारखाना नहीं लगा। यूपीए सरकार में 300 करोड़ का प्रोजेक्ट स्वीकृत हुआ था। पांच साल में कोई काम नहीं हुआ। न संसद में सवाल पूछा न केंद्र सरकार से मामला उठाया। लेह तक रेल लाइन का कुछ नहीं हुआ। लाहुल स्‍पीति में हवाई पट्टी निर्माण की दिशा में कोई कदम नही उठाया। शानन प्रोजेक्ट हिमाचल को नहीं मिला। मंडी में शहीद स्मारक नहीं बना। बेरोजगारी की समस्या से निपटने के लिए कोई कदम नहीं उठाया। अब खुद के बजाय मोदी के लिए वोट मांग रहे हैं। जोगेंद्रनगर में आयुर्वेदिक यूनिवर्सिटी के लिए कोई प्रयास तक नहीं किया।

कौल सिंह ने कहा जयराम सरकार हर मोर्चे पर विफल। अफसरशाही पर कोई पकड़ नही। मुख्यमंत्री ऑफिस आरएसएस आफिस बन गया है। स्कूलों में शिक्षक व अस्पतालों में डॉक्टर नहीं। नेरचौक मेडिकल कॉलेज में कोई सुविधा नही। मनमोहन सिंह जब बोलते थे तो दुनिया सुनती थी, मोदी बोलते हैं तो सिर्फ हिंदुस्तान सुनता है। 126 राफेल खरीदने का सौदा क्यों रद किया। 2014 का कोई वादा पूरा नहीं हुआ। राम मंदिर, काले धन, 370 खत्म करने पर कोई काम नही हुआ। उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस में कोई असंतोष नहीं, सब मिलकर काम करेंगे।

Related Articles

Back to top button