Uncategorized

राहुल गांधी :- कांग्रेस के थोड़ी ही देर में गया के गांधी मैदान में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे.

अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव समेत कई अन्य दिग्गज नेता मंच साझा करेंगे। इस रैली में शामिल होने के लिए शत्रुघ्न सिन्हा गया एयरपोर्ट पहुंच गए हैं और वीवीआईपी गैलरी में राहुल गांधी का इंतजार कर रहे है। गया के गांधी मैदान में चुनावी सभा में हम प्रत्याशी सह उप मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी भी पहुंच गए हैं। 

गया के चुनावी सभा में जहानाबाद के राजद प्रत्याशी सुरेंद्र यादव ने कहा- सीएम जब आते है तो टिकारी में उन्हें भूत का डर सताता है, इसलिए बेला होकर भाग जाते हैं। जब सीएम  को पटना से गया जाने में 8 घंटे लगते हैं, तो मरीजों को कितने घंटे लगते होंगे गया से पटना जाने में कभी सोंचा है? बार बार सीएम कहते हैं फल्गु में पानी आएगा, 20 फ़ीट जेसीबी से खोदाई के बाद भी नहीं आ रहा।

कांग्रेस के मगध प्रमंडल प्रवक्ता विजय कुमार ने बताया कि पूरे मगध प्रमंडल से बड़ी संख्या में महागठबंधन के नेता व कार्यकर्ता इस सभा में हिस्सा लेंगे। दोपहर 12:30 बजे से स्थानीय गांधी मैदान में कांग्रेस की चुनावी सभा है। इसमें महागठबंधन के प्रत्याशी सह पूर्व मुख्मंत्री जीतनराम मांझी के पक्ष में मतदाताओं से वोट करने की अपील की जाएगी।

कांग्रेस में शामिल होने के बाद पहली बार जनता के सामने होंगे शत्रुघ्न सिन्हा

शत्रुघ्न सिन्हा भाजपा छोड़कर कांग्रेस में शामिल हो गए हैं। छह अप्रैल, शनिवार को ही उन्होंने विधिवत कांग्रेस ज्वाइन किया। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई। पार्टी ज्वाइन करने के बाद शत्रुघ्न सिन्हा  पहली बार आज बिहार की जनता के सामने होंगे। 

गया आने के क्रम में शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा है कि आज मैं देश के भविष्य के नेता राहुल गांधी के साथ गया में मंच पर होऊंगा और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी के लिए वोट करने की मांग करूंगा। ये एक बहुत अच्छा कार्यक्रम होगा…

उन्होंने कांग्रेस में शामिल होने के बाद कहा कि रातों-रात लिया गया कोई फैसला नहीं है।वे इस पार्टी के साथ लंबे समय तक चलने वाले संबंध की आशा करते हैं क्योंकि वह एक ऐसे वफादार हैं जो जोश में नहीं, बल्कि होश में काम करते हैं। सिन्हा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के लंबे समय से कटु आलोचक रहे हैं। 

उन्होंने एक साक्षात्कार में कहा, ”मैं देख रहा हूं कि भाजपा की लोकतांत्रिक व्यवस्था तानाशाही में तब्दील हो गई है। वे दिन गए, जब सामूहिक फैसले लिये जाते थे।” उन्होंने गांधी-नेहरू परिवार के बारे में कहा, ”मैं उन्हें राष्ट्र निर्माता के रूप में देखता हूं। इस परिवार ने देश के प्रति काफी योगदान दिया है।”

फिल्म अभिनेता रह चुके सिन्हा ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की सराहना करते हुए कहा, ”वह करिश्माई, परखे हुए और सफल नेता हैं तथा भारत के भविष्य हैं। उनकी कथनी और करनी में कोई अंतर नहीं है।

Related Articles

Back to top button