मनोरंजन

‘कसौटी जिंदगी की 2’ की ‘निवेदिता’ हुईं घायल, जबड़े में आई चोट

पूजा को अपने साथी कलाकार पार्थ और एरिका के साथ एक शानदार बॉन्डिंग शेयर करते हुए देखा जाता है. तीनों हाल ही में एक स्पोर्ट इवेंट में एक साथ नजर आए थे. हालांकि, कसौटी के कलाकारों ने जहां स्पोर्ट का मज़ा लिया, तो वहीं पूजा के लिए यह एक्सपीरिएंस अच्छा नहीं रहा.

स्टार प्लस का मशहूर टीवी शो ‘कसौटी जिंदगी की’ इन दिनों टेलीविजन पर सबसे ज्यादा देखे और पसंद किए जाने वाले शो में से एक है. प्रमुख कलाकार, पार्थ समथान और एरिका फर्नांडीस लोकप्रिय जोड़ियों में एक हैं और उनके फैंस परदे पर उन्हें काफी पसंद करते हैं. एकता कपूर के शो में काफी चर्चित कोमोलिका का किरदार हिना खान की तरफ से निभाया जा रहा है. शो में एक और किरदार जिन्हें सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जाता है वह अभिनेत्री कोई और नहीं बल्कि पूजा बैनर्जी हैं. शो में पूजा निवेदिता बसु की भूमिका निभा रही हैं.

पूजा को अपने साथी कलाकार पार्थ और एरिका के साथ एक शानदार बॉन्डिंग शेयर करते हुए देखा जाता है. तीनों हाल ही में एक स्पोर्ट इवेंट में एक साथ नजर आए थे. हालांकि, कसौटी के कलाकारों ने जहां स्पोर्ट का मज़ा लिया, तो वहीं पूजा के लिए यह एक्सपीरिएंस अच्छा नहीं रहा. ऐसी खबरें हैं खेल खेलते समय अभिनेत्री घायल हो गईं. चोट के बावजूद पूजा ने शूट भी किया.

टेलिचक्कर से बात करते हुए पूजा ने कहा, “एक असामान्य स्थिति में जब मैंने अपनी नाक को बचाने की कोशिश की तो उस दौरान मेरे ऊपरी जबड़े और दांतों को चोट पहुंची. मेरा चेहरा सूज गया है और अभी मुझे अपने डायलॉग्स बोलने में मुश्किल हो रही है.

मैं अब डॉक्टर के पास जाऊंगा, क्योंकि मैं सिर्फ यह सुनिश्चित करना चाहती हूं कि कोई गंभीर चोट न हो.”

Related Articles

Back to top button