केरल की इस कार को देखकर कंफ्यूज हैं सारे दल : बूझो तो जानें

 वायरल हो रही तस्वीर केरल की बताई जा रही है. इसमें एक कार में कुछ युवक बीजेपी, कांग्रेस, भाकपा के झंडे लेकर बैठे हुए है. कहा जा रहा है कि दोस्ती का संदेश देने के लिए ये युवक सड़कों पर अलग-अलग पार्टियों के झंडे लेकर निकले थे. 

भारत में आज कल चुनाव आते ही लोग अलग-अलग राजनीतिक दलों की विचारधारा को लेकर अक्सर अपनों से ही लड़ बैठते हैं. लोग इस बात को जरा भी नहीं समझते कि नेता और राजनीति के चक्कर में वो अपने दोस्तों से रिश्ते खराब कर बैठेंगे. इसी बात को दर्शाती हुई एक तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें एक कार के अंदर अलग-अलग पार्टियों के झंडे लेकर युवक बैठे हुए हैं और यह मैसेज दे रहे हैं कि दोस्ती सबसे आगे है.

दरअसल, वायरल हो रही तस्वीर केरल की बताई जा रही है. इसमें एक कार में कुछ युवक बीजेपी, कांग्रेस, भाकपा के झंडे लेकर बैठे हुए है. कहा जा रहा है कि दोस्ती का संदेश देने के लिए ये युवक सड़कों पर अलग-अलग पार्टियों के झंडे लेकर निकले थे.  

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस तस्वीर को हजारों लोग शेयर और लाइक कर चुके हैं. लोगों ने तरह-तरह के कमेंट भी इसके साथ शेयर किए हैं.

लोगों का कहना है कि यह तस्वीर असली इनक्रेडिबल इंडिया की है. यह केवल केरल में ही हो सकता है. यहां इलेक्शन खत्म हो गए हैं इसके बावजूद दोस्त आज भी साथ हैं.

एक ट्विटर यूजर अश्वथ ने यह भी कहा कि यह बेहद खूबसूरत तस्वीर है. दोस्ती और रिश्ते ही मायने रखते हैं. इनके बीच राजनीतिक विचारधाराएं कभी भी नहीं आनी चाहिए.

वहीं, एक ट्विटर यूजर आदर्श ने लिखा कि मैंने कई दोस्तों को राजनीतिक विचारधारा पर लड़ते हुए देखा है जिनके बीच अब बात बंद हो चुकी है. यह केवल राजनीतिक विचारधारा पर विवाद के दौरान हुआ है. ऐसा माहौल मैंने इसके पहले कभी नहीं देखा. यह फोटो हमें दोस्ती की सीख दे रही है.

मालूम हो कि लोकसभा के लिए सात चरणों में मतदान हो रहा है. अब तक तीन चरण के मतदान निपट चुके हैं. चौथे चरण का मतदान 29 अप्रैल को होगा.

Related Articles

Back to top button