नहीं कर पाए बलात्कार तो जलाया जिन्दा

हाल ही में अपराध का एक मामला कन्नौज से सामने आया है. इस मामले में युवकों ने नाबालिग से दुष्कर्म की कोशिश की थी और नाकाम रहने पर उसे जलाने का प्रयास किया है. जी हाँ, वहीं गंभीर हालत में किशोरी को अस्पताल में भर्ती कराया गया.

इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ इस घटनाक्रम के संबंध में पुलिस ने पांच दिनों तक कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं की. वहीं इस मामले में उसके बाद जब लड़की की मां ने पुलिस अधीक्षक से शिकायत की, तब जाकर एफआईआर दर्ज हो पाई। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. इस मामले में बताया गया है कि यह घटना कन्नौज के थाना गुरसहायगंज क्षेत्र की है.

जहाँ एक गांव में दुष्कर्म में नाकाम वहशियों ने किशोरी को जिंदा जलाने की कोशिश की है ताकि वह किसी को उनकी सच्चाई ना बता पाए. इस मामले में आसपास के लोगों ने लड़की पर लगी आग को बुझाकर उसे अस्पताल में भर्ती कराया, जहाँ बीते गुरुवार को पीड़िता की मां ने एसपी से शिकायत कर कार्रवाई की गुहार लगाई.

वहीं उसके बाद पीड़िता के होश में आने के बाद एसपी ने उसकी बात सुनी और सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए है.

वहीं इस मामले में पुलिस के मुकदमा दर्ज न करने की बात को लेकर महिला का कहना है कि आरोपी पक्ष समझौते का दबाव बना रहा था इस कारण से पुलिस ने भी मुकदमा दायर नहीं किया. वहीं अब एसपी ने कार्यवाही के आदेश दिए हैं.


Related Articles

Back to top button