केजरीवाल को थप्पड़ मारने वाले युवक पर केस दर्ज, हो सकती है 1 साल की सजा

आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को थप्पड़ मारने वाले शख्स के खिलाफ दिल्ली पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. यह घटना उस वक्त हुई जब अरविंद केजरीवाल नई दिल्ली लोकसभा सीट पर आप उम्मीदवार ब्रजेश गोयल के लिए चुनाव प्रचार कर रहे थे. बता दें कि शख्स के ऊपर मारपीट या जानबूझकर किसी को चोट पहुंचाने की धारा 323 के तहत केस दर्ज किया गया है. इस धारा में अधिकतम एक साल की सजा का प्रावधान है.

थप्पड़ मारने वाला शख्स कौन है?

केजरीवाल को थप्पड़ मारने वाले शख्स का नाम सुरेश है. 33 साल का आरोपी सुरेश दिल्ली के कैलाश पार्क का रहने वाला है और ये स्पेयर पार्ट्स का काम करता है. दिल्ली पुलिस के मुताबिक सुरेश आम आदमी पार्टी का समर्थक है, लेकिन पत्नी के मुताबिक सुरेश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बड़ा फैन है. बताया जा रहा है कि ये शख्स केजरीवाल से नाराज था.

केजरीवाल रोड शो के लिए जैसे ही एक खुली जीप पर सवार हुए, मरून रंग का टी-शर्ट पहने सुरेश ने जीप के बोनट पर चढ़कर उन्हें थप्पड़ मार दिया. केजरीवाल की गाड़ी पर चढ़कर उन्हें थप्पड़ मारने के बाद सुरेश को ‘आप’ कार्यकर्ताओं ने नीचे गिरा लिया और पिटाई की.

दिल्ली पुलिस हमलावर से पूछताछ कर रही है. बता दें कि केजरीवाल की सुरक्षा में सेंध का यह पहला मामला नहीं है, इससे पहले भी उन पर मिर्च फेंककर, जूता उछालकर और थप्पड़ के जरिये हमले हो चुके हैं.

Related Articles

Back to top button