BJP विधायक संगीत सोम बोले-बुर्के की आड़ में पनप रहा है आतंकवाद

संगीत सोम ने बुर्के को आतंक का पर्याय बताते हुए कहा कि बुर्के की आड़ में ही अभी पड़ोसी देश श्रीलंका में सैकड़ो लोग मारे गए हैं. उन्होंने कहा कि बुर्के में आतंकवाद और लोकतंत्र को घातक तरीके से खत्म किया जा रहा है. आतंकवाद को बढ़ावा मिल रहा है. अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले रहने वाले बीजेपी विधायक संगीत सोम एक बार फिर सुर्खियों में हैं. संगीत सोम ने इस बार कहा है कि भारत मे बुर्के को बैन कर देना चाहिए.

संगीत सोम ने बुर्के को आतंक का पर्याय बताते हुए कहा कि बुर्के की आड़ में ही अभी पड़ोसी देश श्रीलंका में सैकड़ो लोग मारे गए हैं.  संगीत सोम ने उन लोगों की भी आलोचना की जो घूंघट को भी बैन करने की बात कह रहे हैं. संगीत सोम ने अपने इस बयान का एक वीडियो अपने फेसबुक पेज पर अपलोड किया है जो कि सोशल मीडिया पर अब वायरल हो चला है.

संगीत ने अपनी वीडियो में कहा, ”मित्रों आज मैं आपके बीच में आया हूं और आज का विषय है बुर्का. बुर्का पूरे देश में आतंक का पर्याय बन चुका है. इस विडियो में उन्होंने कहा , ‘बुर्का पूरे देश में आज आतंक का पर्याय बन चुका है.

श्रीलंका जैसे देश में बुर्के की आड़ में कई सौ लोगों की हत्या कर दी गई. आतंकवाद जिस तरह बुर्के की आड़ में पनप रहा है, उससे आज हिंदुस्तान में लोकतंत्र खत्म हो रहा है. लोकतंत्र को खत्म करने के लिए बुर्के की आड़ में फर्जी वोटिंग की जा रही है.

जावेद अख्तर पर बरसे संगीत सोम 
संगीत सोम ने जावेद अख्तर को भी निशाने पर लिया. सोम ने कहा, ‘देश के एक बहुत बड़े फिल्मकार और लेखक ने कहा कि घूंघट पर बैन होना चाहिए. मैं पूछना चाहता हूं कि क्या घूंघट में आतंकवाद हुआ है? या आपको सिर्फ हर चीज में सांप्रदायिकता दिखती है.

आप उन लोगों के साथ खड़े हैं जो लोग आतंकवादियों का साथ देते हैं. देश के टुकड़े करने वाले गैंग के साथ खड़े होते हैं. आप उनके लिए प्रचार करने जाते हैं. आपकी मानसिकता और तुष्टिकरण की नीति साफ जाहिर होती है.”

‘ बैन हो बुर्का’
अपने वीडियो में सोम ने कहा, ‘मैं कहता हूं कि देश में बुर्का तुरंत बंद होना चाहिए. बुर्के में आतंकवाद और लोकतंत्र को घातक तरीके से खत्म किया जा रहा है. आतंकवाद को बढ़ावा मिल रहा है. बुर्का देश में बैन होना चाहिए.’

Related Articles

Back to top button