मीर की हत्या को भाजपा ने कहा- व्यर्थ नहीं जाएगा बलिदान

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की जम्मू कश्मीर इकाई ने पार्टी के नेता गुल मोहम्मद मीर की हत्या को राष्ट्र के लिए एक ‘बड़ी क्षति’ बताते हुए रविवार को कहा है कि उनका बलिदान बेकार नहीं जाएगा.

बता दें कि भाजपा के जिला उपाध्यक्ष गुल मोहम्मद मीर की शनिवार रात तीन आतंकियों ने अनंतनाग जिले के नौगाम-वेरिनाग क्षेत्र में स्थित उनके घर में घुस कर गोली मार दिया था, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई थी.

जम्मू कश्मीर के भाजपा अध्यक्ष रविंद्र[ रैना ने कहा है कि, ‘‘उनकी हत्या राष्ट्र के लिए एक बड़ा नुकसान  है… वे एक बहादुर शख्स थे, जिन्होंने हमेशा पाकिस्तानी आतंकवादियों से लोहा लिया और आखिरी सांस तक अपनी मातृभूमि की सेवा की.’’ रविंद्र ने कहा कि मीर को अनंतनाग के अटल बिहारी वाजपेयी के तौर पर भी जाना जाता था और वे भारत माता के एक महान सपूत थे.

मारे गये नेता की हिम्मत और उनकी राष्ट्रक्ति को सलाम करते हुए रैना ने कहा कि, ‘‘मीर के बलिदान को बेकार नहीं जाने दिया जाएगा और उन सभी कायर पाकिस्तानियों और उसके द्वारा समर्थित आतंकवादियों को बहुत जल्द प्रभावहीन कर दिया जाएगा.’’

भाजपा के राज्य प्रवक्ता ब्रिगेडियर (सेवानिवृत्त) अनिल गुप्ता ने कहा है कि मीर की हत्या आतंकियों का ना सिर्फ एक कायराना हरकत है बल्कि उन शिकस्त की हताशा का भी प्रतीक है जो घाटी में राष्ट्रवादियों की बढ़ रही तादाद से भयभीत हैं.

Related Articles

Back to top button