Sooryavanshi Cast: नीना गुप्ता बनेंगी मां, अक्षय कुमार की हीरोइन होंगी Katrina Kaif…

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की अपकमिंग चर्चित फिल्मों में एक ‘सूर्यवंशी’ की शूटिंग शुरू हो गई है। ऐसा पहली बार हो रहा है कि निर्देशक रोहित शेट्टी, अक्षय कुमार के साथ एक्शन फिल्म कर रहे हैं।

रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी में भी उनकी पुलिस अफसरों पर आधारित फिल्में सिंघम और सिंबा की तरह ही पुलिस अधिकारी ही मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

वहीं कास्ट को लेकर खबरें हैं कि अभिनेत्री कैटरीना कैफ के अपोजिट नजर आएंगी जबकि  नीना गुप्ता अक्षय की मां का किरदार निभा सकती हैं।

फिल्म में अपने किरदार को लेकर नीना गुप्ता ने एक अंग्रेजी पब्लिशर को कहा है कि फिल्म में मां का रोल काफी रोचक है, क्योंकि इस फिल्म में मां का किरदार खाने या शादी के बारे में नहीं पूछता है।

वहीं नीना गुप्ता ने कहा, ‘फिल्म में आपको मेरे, अक्षय और कैटरीना की अलग ही बॉन्डिंग देखने को मिलेगी। इस किरदार में मुझे अपना अभिनय दर्शाने के लिए रोचक स्पेस मिली है। मैं इस किरदार को एक्सप्लोर करने की तरफ बढ़ रही हूं।

सोमवार को ही अजय देवगन ने ट्विटर पर शूटिंग शुरू होने की जानकारी दी है। उन्होंने लिखा है, ‘और इस तरह हमारे यूनिवर्स का विस्तार हो गया… हमारा गेम शुरू।’ रोहित ने फिल्म की जानकारी देते हुए एक फोटो भी शेयर की है, जिसमें फिल्म में भूमिका निभा रहे रणवीर सिंह, अजय देवगन और अक्षय कुमार दिखाई दे रहे हैं।

बता दें कि रणवीर सिंह की फिल्म सिंबा में अक्षय कुमार कैमियो रोल में नजर आ चुके हैं और इस फिल्म में अजय देवगन और रणवीर सिंह गेस्ट अपीयरेंस देंगे। फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है और बताया जा रहा है कि सूर्यवंशी को अगले साल ईद के मौके पर रिलीज किया जाएगा।

हालांकि फिल्म का मुकाबला उस समय सलमान खान की फिल्म इंशाअल्लाह से होगा, जिसे संजय लीला भंसाली बना रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/BwjW22rAPkL/?utm_source=ig_embed

Related Articles

Back to top button