नेपोटिज्म हर इंडस्ट्री में है, लेकिन टैलेंट की कदर हर जगह होती है-अनन्या पांडे

एक्टर चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे ने इस बात को जोर देकर कहा कि किसी की बॉलीवुड पृष्ठभूमि उसे सपने देखने से नहीं रोक सकती. अनन्या की डेब्यू फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ रिलीज होने के लिए तैयार है.

अनन्या ने कहा कि फिल्मों में अपनी किस्मत को आजमाना हमेशा से उनका सपना रहा था और लोगों का यह कहना गलत होगा कि उन्हें सपने देखने का हक नहीं है क्योंकि वह एक ‘खास परिवार’ से आई हैं. अनन्या कहा, “मैं 20 साल की हूं और यह मेरी जिंदगी का सपना था. लोगों का यह कहना गलत है कि मुझे सपने देखने का हक नहीं है क्योंकि मैं किसी एक खास परिवार से हूं.”

उन्होंने कहा, “मेरी इच्छा है कि लोग फिल्म को देखें और फिर अपना निर्णय दें. इसके बाद उनका जो भी निर्णय रहेगा, मुझे उसमें कोई आपत्ति नहीं होगी.” फिलहाल, अनन्या को शुक्रवार को अपनी डेब्यू फिल्म के रिलीज होने का इंतजार है.

अनन्या ने इस दौरान नेपोटिज्म पर भी बात की. अनन्या ने कहा, “यह हर इंडस्ट्री में है, न कि केवल हमारी बॉलीवुड में . मैं बहुत खुशकिस्मत हूं कि मुझे ऑडिशन देने का मौका मिला..मैं अंदर से ऐसा महसूस करती हूं कि मुझे कभी भी गिल्ट नहीं होगा, क्योंकि इस मूवी के लिए मैंने दो बार ऑडिशन दिया है. इसके बाद, एक साल के लिए मैंने पुनीत (मल्होत्रा) के साथ वर्कशॉप भी किया है. इसके लिए मैंने काम किया है और इसलिए मुझमें कोई गिल्ट नहीं है.”

अनन्या को इस बात की भी खुशी है कि उन्हें उनकी दूसरी फिल्म ‘पति, पत्नी और वो’ उनके टैलेंट के बल पर ही मिली है. अनन्या ने कहा, ” ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ के बाद ‘पति, पत्नी और वो’ के निर्माताओं ने मुझे देखा और इस वजह से वे मुझे इस फिल्म में चाहते थे. इसलिए, जब मुझे पता चलता है कि लोग मेरे काम की सराहना कर रहे हैं और इस कारण वे मुझे और अधिक काम देना चाहते हैं, तो यह मुझे अंदर से अच्छा महसूस कराता है.”

अनन्या के पिता चंकी पांडे ने कई फिल्मों में काम किया है. इस बारे में अनन्या ने कहा, “इंडस्ट्री में नाम और सम्मान कमाने के लिए मेरे पिता ने बहुत मेहनत की है. इसलिए, मैं उनसे कुछ नहीं छीनना चाहती हूं. उन्हें कभी शर्मिदा नहीं करना चाहती.”

अनन्या, अभिनेता कार्तिक आर्यन के साथ डेटिंग करने को लेकर भी सुर्खियों में हैं. इसे लेकर उन्होंने कहा कि एक्टर की निजी जिंदगी पर हमेशा सबकी नजर रहती है. वह इन सारी चीजों को लेकर तैयार हैं क्योंकि वह यह सब देखकर ही बड़ी हुई हैं.

Related Articles

Back to top button