आमिर की छोटी सी IRA 21 साल की हुई, शेयर की इमोशनल पोस्ट

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की फिल्मों का इंतज़ार तो उनके फैंस को रहता ही है. साथ ही साथ अभिनेता अपने सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर भी सुर्ख़ियों में बने रहतें हैं. फैंस उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में भी जानना चाहते हैं. अभिनेता आमिर खान ने बेटी इरा खान के साथ एक बेहद ही खूबसूरत तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की है.

आपको बता दें उनकी बेटी आज 21 साल की हो चुकी और इसी खास मोके पर उन्होंने ये पोस्ट किया है. इस तस्वीर के जरिये आमिर ने बेटी इरा को उसके 21 वें जन्मदिन पर शुभकामनाएं भी दी हैं.

आपको बता दें कि आमिर ने बेटी इरा के साथ एक पुरानी तस्वीर साझा करते हुए भावुक कर देने वाला पोस्ट भी शेयर किया है. आमिर ने लिखा है कि ’21 वें जन्मदिन की शुभकामनाएं इरा, विश्वास नहीं होता आप इतनी जल्दी बड़ी हो रहीं हैं, आप मेरे लिए हमेशा 6 साल की ही रहेंगी, पापा की तरफ से बहुत सारा प्यार.’ उनकी बेटी बचपन में जितनी क्यूट थी उतनी ही अब खूबसूरत हो चुकी हैं. 

इसके साथ ही आपको बता दें कि आमिर खान ने पहले भी कई बार कहा है कि उन्हें अपने परिवार और बच्चों के साथ समय व्यतीत करना काफी ज्यादा पसंद है. आमिर खान ने इस खूबसूरत  तस्वीर साझा करते हुए अपने फैंस के दिल को एक बार फिर से जीत लिया है, हमारी तरफ से भी इरा को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं.

फिल्मों की बात करें तो आमिर खान इन दिनों अपनी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में व्यस्त चल रहे हैं. 



Related Articles

Back to top button