ममता बनर्जी की फोटोशॉप इमेज शेयर करने पर गिरफ्तार हुईं BJP की प्रियंका शर्मा

पश्चिम बंगाल में बीजेपी की छात्र विंग बीजेवाईएम की नेता प्रियंका शर्मा को सीएम ममता बनर्जी की आपत्तिजनक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करने के कारण गिरफ्तार किया गया है.

पश्चिम बंगाल में बीजेपी की छात्र विंग बीजेवाईएम की नेता प्रियंका शर्मा को सीएम ममता बनर्जी की आपत्तिजनक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करने के कारण गिरफ्तार किया गया है. प्रियंका शर्मा पर मजाक बनाते हुए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की फोटोशॉप इमेज शेयर करने के लिए एफआईआर भी दर्ज किया गया है. बता दें कि प्रियंका हावड़ा जिले में बीजेपी छात्र विंग की संयोजक हैं.

ममता बनर्जी की फोटोशॉप इमेज में कथित तौर पर उन्हें मेट गाला इवेंट में एक्ट्रेस प्रियंका चौपड़ा की लुक की तरह दिखाया गया है. प्रियंका शर्मा की गिरफ्तारी पर सोशल मीडिया यूजर्स ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है. यूजर्स ने पश्चिम बंगाल प्रशासन के इस रवैये की आलोचना की है.

देश में इस बार सात चरणों में लोकसभा के चुनाव हो रहे हैं. पांच चरणों के चुनाव खत्म हो गए हैं और अब दो चरणों में चुनाव बाकी हैं. पश्चिम बंगाल में 12 मई को आठ सीटों पर चुनाव होंगे जबकि 19 मई को 9 सीटों पर चुनाव होंगे. मतों की गिनती 23 मई को होगी.

Related Articles

Back to top button