कान्स 2019 : दीपिका का एक और लुक वायरल हुआ

बॉलीवु़ड की खूबसूरत और सफल एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने गुरुवार शाम जहां कान्स फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival)  के रेड कारपेट पर अपने जलवे बिखेरे थे, तो वहीं उन्होंने कल  शुक्रवार को खुद के इंस्टाग्राम अकाउंट से कान फिल्म फेस्टिवल के दूसरे दिन की तस्वीरें भी शेयर की हैं.  

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने दूसरे दिन की कई अलग-अलग तस्वीरें भी शेयर की है और वो सभी तस्वीरों में बेहद खूबसूरत भी लग रहीं थीं. पहली तस्वीर में वो ब्लू और व्हाइट कलर के आउटफिट में है, जबकि ब्लू और व्हाइट ड्रेस के साथ उन्होंने औरेंज कलर की हील्स कैरी की है और जिसमें वे बेहद ही सुंदर नजर आ रही है. 

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने इस ड्रेस के साथ ब्लैक रंग का सनग्लास लगा रखा हैं. जो उनकी खूबसूरती को निखारने में मदद कर रहा है. दीपिका ने यहां की दूसरी तस्वीर में ब्लैक और नियॉन ग्रीन कलर का गाउन पहना है. गाउन के कलर से मैच करते हुए उन्होंने सनग्लास भी लगा कर रखा हुआ हैं और उनकी ये तस्वीर बालकनी की बताई जा रही है.

दीपिका ने दूसरे लुक में बहुत ही बोल्ड अंदाज में सेक्सी पॉज दिए हैं. वहीं कान्स फिल्म फेस्टिवल के दूसरे दिन के अपने तीसरे लुक में दीपिका सफेद कलर की ड्रेस में नजर आई हैं. उन्होंने ब्राउन न्यूड लिपस्टिक लगा कर रखी हैं. 

Related Articles

Back to top button