शहरुख के बेटे संग चंकी की बेटी का वीडियो हो रहा वायरल…

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे इन दिनों शाहरुख खान की फैमली से काफी अटैच हो रही हैं. बता दें कि सोशल मीडिया पर अनन्या पांडे और शाहरुख खान के छोटे बेट अबराम खान का एक बेहद ही क्यूट वीडियो नजर आ रहा है. इस नए वीडियो में दोनों अपनी जीभ को नाक तक पहुंचाने की कोशिश में लगे हुए हैं. 

आप देख सकते हैं कि यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल किया जा रहा है और इस वी़डियो पर काफी संख्या में लाइक और कमेंट भी मिल रहे हैं. साथ ही आपको बता दें कि दरअसल शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान एक्ट्रेस अन्यया पांडे की खास दोस्त है और पिछले दिनों खबरें ये भी चली थी कि अनन्या पांडे शाहरुख खान को अपने पिता की तरह ही मानती है. 

साथ ही आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि अनन्या पांडे फेमस एक्टर चंकी पांडे की बेटी है और हाल ही में फिल्म निर्देशक करण जौहर कि फिल्म स्टूडेट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड में उन्होंने डेब्यू किय था. इस फिल्म से तारा सुतारिया ने भी अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. लेकिन बॉक्स पर यह फिल्म इतना कमाल नहीं कर सकी है. फिल्म ने अब तक 10 दिनों में 64 करोड़ की कमाई कर ली है और इसस पहले इस फिल्म की पहली सीरीज स्टूडेंट ऑफ द ईयर बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी. लेकिन यह फ्लॉप होती हुई नजर आ रही है. 

https://www.instagram.com/p/BxpfwIrgkCv/?utm_source=ig_embed

Related Articles

Back to top button