वीडियो हो गया वायरल, कैटरीना ने सलमान को शादी के लिए किया प्रपोस…

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘भारत’ के प्रमोशन को लेकर काफी ज्यादा व्यस्त चल रहें हैं. ये फिल्म उनके लिए बेहद बड़ी है जिसके बारे में वो अक्सर बात करते दिखाई देते हैं.

इन दिनों वो फिल्म के लिए प्रमोशन में जोरदार मेहनत कर रहे हैं. इस आने वाली फिल्म में अभिनेता सलमान खान के साथ कटरीना कैफ भी मुख्य अभिनेत्री के तौर पर नज़र आने वालीं हैं. इस फिल्म से जुडी नई नई बातें सामने आती ही रहती हैं. आपको बता दें कि सलमान खान की आने वाली फिल्म ‘भारत’ के ट्रेलर और गानों को दर्शक काफी ज्यादा पसंद भी कर रहें हैं.

इसी के साथ फिल्म के निर्देशक अली अब्बास ज़फर ने ट्विटर पर एक फिल्म से जुड़ी काफी शानदार क्लिप शेयर की है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सलमान खान को अभिनेत्री कटरीना कैफ शादी के लिए प्रपोज करतीं हुईं नज़र आ रहीं हैं.

अली अब्बास ज़फर के ट्विटर पर ये क्लिप शेयर करने के साथ ही साथ फैंस ने इस पर प्यार बरसाने की भी शुरुआत कर दी है. फैंस को ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है जिसे खूब प्यार मिल रहा है. इसके साथ ही आपको बता दें, कि सलमान खान और कटरीना कैफ स्टारर फिल्म ‘भारत’ कोरियन फिल्म ‘एन ओड टू माई फादर’ की हिंदी रीमेक है. इस फिल्म में अभिनेता सलमान खान बड़ी संजीदगी से 18 से 70 वर्ष तक की उम्र के व्यक्ति का किरदार अदा करते हुए नज़र आने वाले हैं. फिल्म 5 जून को ईद के मौके पर बड़े पर्दे पर दस्तक देने वाली है.

Related Articles

Back to top button