एक मछली बना सकती हैं आपको रातों रात करोड़पति…

लोग अमीर बनने के लिए ना जाने क्या क्या करते हैं. लेकिन आपको ये जानकर हैरानी होगी कि एक मछली के कारण आप रातों रात अमीर बन सकते हैं. बस आपको मछली की ये चीज़ मिल जाए तो आपको भी अमीर बनने से कोई नहीं रोक सकता. आज हम आपको ऐसे ही इंसान के बारे में बताने जा रहे हैं जिसकी जिंदगी उसकी किस्मत के कारण बदल गयी. चलिए जानते हैं उसके बारे में. 

एक शख्स को अचानक से खजाने के रूप ऐसी कीमती चीजेंं मिली जिनकी कीमत करोड़ों रूपये बताई जा रही है.यह कीमती चीज बताई जा रही है व्हेल वोमिट.यह मिली है मात्र 8 साल के यूके के रहने वाले इस लड़कें को जिसके कारण उसकी और उसके पिता की किस्मत बदल गयी वह चीज है एक भारी भरकम चट्टाननुमा आकुति का पत्थर. बता दें, यह चट्टान मिली है यह कोई ऐसी वैसी चट्टान नहीं थी बल्कि् बहुत ही खास प्रकार की चट्टान थी.

जानकारी के लिए बता दें कि यह व्हेल की उल्टी से बना बहुत ही पत्थर था.यह पत्थर बहुत ही कीमती बताया जा रहा है इसकी कीमत 63000 डॉलर यानी करीब 44 लाख रुपए बताई जा रही है. इस चट्टान जैसे दिखने वाले एक ग्राम पत्थर की प्राइस बताई जा रही है लगभग 1400 रुपए.यह बहुत ही बेशकिमती और मूल्यवान होता है क्योंकि इसे बनाने मे कई वर्ष लग जाते हैं. इसे फ्लोटिंग गोल्ड भी कहा जाता है.इसका यूज परफ्यूम बनाने के​ लिए भी किया जाता है.

Related Articles

Back to top button