ये कैसी गुंडागर्दी, जय श्री राम बोलने पर भाजपा कार्यकर्ता की निर्मम हत्या

पश्चिम बंगाल में सियासी हत्याओं का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है. लोकसभा चुनाव के दौरान भी बंगाल में जमकर हिंसा भड़की थी. चुनाव नतीजे आने के बाद कल गुरुवार को नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह से कुछ घंटे पहले बंगाल में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक और कार्यकर्ता की बेरहमी से हत्या कर दी गई.

पीएम नरेंद्र मोदी गुरुवार को जहां दिल्ली में अपने दूसरे कार्यकाल की शपथ ग्रहण करने की तैयारी कर रहे थे, वहीं शपथ ग्रहण समारोह से  कुछ घंटे पहले ही बंगाल में कथित तौर पर तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के कार्यकर्ताओं ने एक भाजपा कार्यकर्ता की निर्मम हत्या कर दी.

मृतक की पत्नी के मुताबिक, जय श्री राम का नारा लगाने से नाराज टीएमसी कार्यकर्ताओं ने उसके पति को मार डाला. यह घटना पश्चिम बंगाल के पूर्व बर्दवान जिले के केतु ग्राम थाना के अंतर्गत आने वाली पांडू ग्राम के पूर्व पाड़ा कस्बे की है. यह वारदात गुरुवार दोपहर को हुई.

भाजपा कार्यकर्ता सुशील मंडल (52) के पेट में चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई. सुशील मंडल के पत्नी ने हत्या के विरुद्ध थाने में FIR दर्ज करा दी है. उल्लेखनीय है कि लोकसभा चुनाव के दौरान बंगाल में सियासी हिंसा चर्चा में रही.

पीएम नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह से पहले भाजपा पश्चिम बंगाल में राजनीतिक हिंसा में मारे गए भाजपा कार्यकर्ताओं के 54 परिवार वालों को शपथ ग्रहण समारोह में आने का निमंत्रण दिया गया था. इन कार्यकर्ताओं के परिवार वाले गुरुवार को पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए आए थे.

Related Articles

Back to top button