ANANYA PANDAY का कार्तिक आर्यन के साथ कैसा है रिश्ता ?

10 मई को रिलीज हुई डायरेक्‍टर पुनीत मल्‍होत्रा की फिल्‍म ‘स्‍टूडेंट ऑफ द इयर 2’ भले ही बॉक्‍स ऑफिस पर कुछ खास कमाल न कर पाई हो, लेकिन फिल्‍म से डेब्‍यू कर चुकी बॉलीवुड ऐक्‍ट्रेस अनन्‍या पांडे के रोल की दर्शकों ने काफी तारीफ की है और ऐक्‍टर चंकी पांडे की बेटी अनन्‍या की डायलॉग डिलिवरी और उनकी बेहतरीन ऑन स्‍क्रीन परफॉर्मेंस को क्रिटिक्‍स द्वारा भी खूब पसंद किया गया था. 

आपको इस बात से अवगत करा दें कि अब अनन्‍या अभिनेता कार्तिक आर्यन और ऐक्‍ट्रेस भूमि पेडनेकर के साथ मुद्दस्‍सर अजीज की अगली फिल्‍म ‘पति पत्‍नी और वो’ में नजर आने वाली है. जानकारी के मुताबिक़, यह फिल्म इस साल 6 दिसंबर को रिलीज की जाएगी. दूसरी ओर हाल ही में एक इंटरव्‍यू के दौरान ऐक्‍ट्रेस ने फिल्‍म में अपने रोल और कार्तिक के साथ अपनी बॉन्‍डिंग पर बात की और उन्होंने चौंकाने वाला खुलासा किया.

फिल्‍म में अपने कैरक्‍टर पर बात करते हुए उन्‍होंने कहा कि यह बिल्‍कुल अलग फिल्‍म है और मैं एक पुराना कैरक्‍टर प्‍ले कर रही हूं और वह स्‍टूडेंट ऑफ द इयर 2 वाले रोल से एकदम अलग है. आगे वे कहती है कि  ‘हम दोनों एक-दूसरे से बहुत मिलते-जुलते हैं, हम लोगों को हंसाना पसंद करते हैं और उनके साथ काफी कंफर्टेबल इक्‍वेशन भी हमारी होती है और ऐक्‍टर के तौर पर वह निस्‍वार्थ हैं क्‍योंकि वह अपने कैरक्‍टर को ही नहीं बल्कि हमेशा सीन को बेहतर बनाने की कोशिश में रहते हैं. 

Related Articles

Back to top button