आख़िर क्यों सलमान को पसंद नहीं कैटरीना के साथ डिनर करना

सलमान खान और कटरीना कैफ अपनी आगामी फिल्म ‘भारत’ के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं और ऐसे ही एक प्रमोशनल इवेंट में सलमान खान और कटरीना कैफ काफी मजाकिया अंदाज में नजर आए और इस दौरान उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी के साथ डिनर जैसे सवालों पर भी आपने रे रखीं. 

ख़ास बात यह रही कि कटरीना ने इस दौरान सलमान के साथ डिनर डेट पर नहीं जाने की बात कही थी. हाल ही में जब कटरीना से 3 पर्सनैलिटीज का नाम पूछा गया, जिनके साथ वह डिनर पर जाना चाहती हैं तो उन्होंने हॉलिवुड की मशहूर ऐक्ट्रेस मर्लिन मुनरो, पीएम नरेंद्र मोदी और यूएस की पूर्व सेक्रटरी ऑफ स्टेट कॉन्डेलिजा राइस का नाम लिया था.

इसमें सलमान का नाम शामिल नही था. दूसरी ओर जब सलमान ने कैट को टोकते हुए पूछा कि इस लिस्ट में उनका नाम क्यों नहीं है तो इसके जवाब में कैट कहती है कि सलमान कभी भी डिनर के लिए नहीं जाते हैं और वह आज तक सलमान के साथ डिनर डेट पर नहीं गई हैं.

आगे सलमान ने कहा कि कटरीना शाम को 6:30 बजे डिनर कर लेती हैं जिस समय सलमान अपना लंच इंजॉय कर रहे होते हैं और फिर जब यही सवाल सलमान के सामने आया तो इस पर उन्होंने कहा कि, ‘मैं केवल खुद के साथ ही डिनर करना पसंद करता हूं और वे आपने घर पर ही खाना इंजॉय करते हैं. 

Related Articles

Back to top button