REDMI K20 को दुनिया के सामने इस नाम से किया जा सकता है लॉन्च

कुछ इमेजेज Xiaomi Mi 9T की लीक हुई हैं, जिसमें डिवाइस को उसके रिटेल बॉक्स के साथ देखा जा सकता है. इसमें से एक लीक को Weibo पर देखा गया है, तो बाकी को एक दुबई आधारित यूट्यूबर द्वारा फेसबुक पर शेयर किया गया है. इसकी इमेजेज में Mi 9T का फ्रंट पैनल दिखाई दे रहा है. इसके अनुसार, फोन में पॉप-अप सेल्फी कैमरा के साथ थीन बेजल डिस्प्ले दिया गया है. Mi 9T हाल ही में लॉन्च हुए ग्लोबल वैरिएंट के रूप में Redmi K20 को लॉन्च किया जा सकता है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार Weibo पर पोस्ट की गई इमेज में Xiaomi Mi 9T का रिटेल बॉक्स है. रिटेल बक्स कार्बन ब्लैक वैरिएंट के साथ 6GB रैम और 64GB स्टोरेज का है. बॉक्स की इमेज में हैंडसेट रेंडर के साथ Mi 9T की ब्रांडिंग दिख रही है. इसके अलावा, रेंडर्स के अनुसार, नई Mi 9 सीरीज फोन में पॉप-अप सेल्फी कैमरा हो सकता है. ध्यान देने वाली बात यह है की, रिटेल बॉक्स पर दिख रही इमेज कई हद्द तक चीन में पिछले महीने लॉन्च किये गए Redmi K20 सीरीज के मॉडल्स के आधिकारिक रेंडर्स से मिलती-जुलती है. कुछ अफवाहों के अनुसार, Redmi K20 और Redmi K20 Pro को ग्लोबली Mi 9T और Mi 9T Pro के रूप में लॉच किया जा सकता है. Redmi 7 को यूजर्स के बजट के मुताबिक बनाया गया है. कीमत कम होने से इसके फीचर्स पर कोई असर नहीं पड़ा है. यह फोन काफी दमदार फीचर्स के मुताबिक है.

जिसका यूट्यूब पर इसी के साथ दुबई आधारित SalimBaba Technical, टेक चैनल है, ने फेसबुक पर कुछ इमेजेज शेयर की हैं. इसमें रिटेल बॉक्स के साथ फोन भी दिख रहा है. इसमें रिटेल बॉक्स Weibo पर मिली इमेजेज से मिलता है. इसके अलावा, पॉप-अप सेल्फी कैमरा को हाइलाइट करने के लिए बॉक्स के ऊपर फोन रखा गया है. यूट्यूबर द्वारा शेयर की गई दूसरी इमेज में Mi 9T का फ्रंट दिख रहा है. फोन की इमेज में टॉप पर स्क्रीन प्रोटेक्टर है, जिसके ऊपर कुछ स्पेसिफिकेशन्स लिखी हुई दिखाई दे रही हैं. इसके अनुसार, Mi 9T में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप में 48MP प्राइमरी सेंसर होगा. 20MP पॉप-अप सेल्फी कैमरा, 6.39 इंच फुल एचडी प्लस AMOLED डिस्प्ले, इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और 4000mAh की बैटरी के साथ 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जाएगा. कंपनी ने ग्राहको के लिए फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 730 उपलब्ध कराया गया है.

Related Articles

Back to top button