50 लाख में लड़की खरीदने और दुष्कर्म करने का आरोप लगा कांग्रेस MLA पर

गोवा के कांग्रेस MLA अतानासियो मोनसेराते को नाबालिग लड़की से दुष्कर्म के मामले में अब मुकदमे का सामना करना पड़ेगा. गोवा की एक कोर्ट ने मुकदमा रद्द करने की उनकी अपील खारिज कर दी है. मोनसेराते पर 2016 में लड़की के साथ दुष्कर्म करने का आरोप है.

पीड़ित लड़की ने कहा था कि उन्हें मोनसेराते ने 50 लाख रुपये में खरीदा और उसके साथ दुष्कर्म किया. उन पर यौन उत्पीड़न से पहले लड़की को ड्रग देने का आरोप भी लगा है. मोनसेराते को इससे पहले 8 दिन जेल में रहना पड़ा था. लेकिन बाद में उन्हें जमानत दे दी गई थी.

अदालत के आदेश के बाद अब 12 जून को मोनसेराते पर आरोप तय किए जाएंगे. वहीं, एक अलग मामले में पिछले सप्ताह भी पुलिस ने मोनसेराते और 2 अन्य लोगों के खिलाफ महिला को मॉलेस्ट करने का मामला दर्ज किया था. 2016 के मामले में अब कांग्रेस MLA को निचली अदालत में पॉक्सो एक्ट के तहत मुक़दमे का सामना करना होगा. हालांकि, वे निरंतर अपने ऊपर लगे आरोपों को गलत कह रहे हैं. 

मामला उजागर होने के बाद मोनसेराते ने आरोप लगाया था कि विधासभा चुनाव से पहले गोवा सरकार उन्हें लक्ष्य बना रही है. 2016 के मामले में अब कांग्रेस MLA को निचली अदालत में पॉक्सो एक्ट के तहत मुक़दमे का सामना करना होगा. हालांकि, वे लगातार अपने ऊपर लगे आरोपों को निराधार बताते रहे हैं. 

Related Articles

Back to top button