गिट्टी से भरे तेज रफ्तार ट्रक ने साइकिल सवार को रौंदा, मौत

शहर के पास उतई थाना क्षेत्र के सेलूद में एक सप्ताह के दौरान सड़क दुर्घटना में तीसरी मौत हो गई। ग्राम मुड़पार में शनिवार सुबह गिट्टी से भरा एक तेज रफ्तार ट्रक ने साइकिल सवार युवक को रौंद दिया। घटना की सूचना पर पुलिस ने ट्रक को आगे रोक लिया, लेकिन जब तक पुलिस आरोपी ड्राइवर को पकड़ती, वह  मौके से फरार हो गया। 

इस तरह हुआ हादसा 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार इस दौरान पुलिस ने ट्रक में बैठ क्लीनर को हिरासत में लिया है। उतई पुलिस ने धारा 304 ए के तहत अपराध कायम कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि ग्राम देवादा निवासी जो भवन निर्माण कार्य के लिए विकास ठाकुर पिता जगन्नाथ ठाकुर शनिवार सुबह साइकिल से काम जाने के लिए निकला था।

करीब साढ़े 9 बजे ग्राम मुड़पार के पास गिट्टी भरकर आ रहे ट्रक चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए अपने चपेट में ले लिया, जिससे उसका सिर चक्के के नीचे आ गया और मौके पर ही उसने दम तोड़ दिया। 

फरार हुआ गाड़ी का ड्राइवर 

बताया जा रहा है गाड़ी ठोकर मारकर भागने का प्रयास कर रही थी, लेकिन उतई पुलिस की तत्परता से ट्रक को आगे जाकर पकड़ लिया। गाड़ी का ड्राइवर गाड़ी से कूदकर फरार हो गया, लेकिन हेल्पर पुलिस के हत्थे चढ़ गया।

साथ गाड़ी की तलाशी लेने पर पुलिस को महिला कपड़े व बैग मिले। इसी पुलिस ने पड़ताल शुरू कर दी है। मृतक दो बहनों के बीच इकलौता भाई था और पिता के साथ मिलकर घर खर्च में मदद करता था। 

Related Articles

Back to top button