योगी के मंत्री उपेंद्र तिवारी ने बताया रेप का नेचर, दिया विवादित बयान

विकास समीक्षा और भाजपा संगठन की बैठक के लिए रविवार को गोंडा पहुंचे उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री उपेंद्र तिवारी ने मीडिया से बात करते हुए दुष्कर्म के बढ़ते मामलों पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर डाली. मंत्री उपेंद्र तिवारी ने कहा कि दुष्कर्म का भी नेचर (प्रकृति) होता है. मंत्री जी की निगाह में नाबालिगों के साथ तो  बलात्कार होता है लेकिन बालिग या शादीशुदा महिलाओं के दुष्कर्म के मामले संदेह के घेरे में रहते हैं.

मंत्री उपेंद्र तिवारी ने अलीगढ़ और हमीरपुर में हुए दुष्कर्म के मामले में किए गए सवाल पर जवाब देते हुए कहा है कि नाबालिग बच्चियों का रेप होता है. किन्तु 30-35 वर्ष की महिलाओं के दुष्कर्म के मामले को ज्यादातर प्रेम प्रसंग बताया जाता है. बालिग का सात-आठ से प्रेम प्रसंग मामला बाद में बलात्कार का मामला उठता है.

इस दौरान यूपी सरकार के मंत्री उपेंद्र तिवारी ने पूर्व सीएम और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर भी तंज कसा है. सपा प्रमुख अखिलेश यादव के मंदिर जाने पर तंज कसते हुए मंत्री तिवारी ने कहा है कि अखिलेश कहते हैं वह एक्सपेरिमेंट करते हैं. पहले ठगबंधन का नाकाम एक्सपेरिमेंट किया. मस्जिद जाते थे, अब बाबा भोलेनाथ की शरण में गए हैं. हो सकता है आगे वे भी अयोध्या जाएं, अभी अखिलेश यादव एक्सपेरिमेंट कर रहे हैं.

Related Articles

Back to top button