दिशा पटानी: मात्र 6 फिल्मों से सुपरस्टार्स में हुईं शुमार, जीते ढेरों अवॉर्ड्स!

बॉलीवुड के बड़े-बड़े स्टार के साथ अपना नाम देखने में लोगों कई अरसे गुजर जाते हैं. लेकिन हमारी ब्यूटिफुल एक्ट्रेस दिशा पटानी की किस्मत इस मामले कुछ अलग है. जिन्होंने अब तक मात्र 6 फिल्मों में ही काम किया है लेकिन अब वह बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार हैं. इन दिनों उनकी फिल्म ‘भारत’ बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है. आज दिशा के बर्थडे पर जानते हैं उनसे जुड़ी कुछ खास बातें…

विज्ञापनों ने किया था निराश 
तेलुगू फिल्म ‘लोफर’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली दिशा पटानी आज बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में गिनी जाती हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि क्यूट स्माइल वाली दिशा ने अपने करियर के शुरुआत में कई विज्ञापन भी किए थे. लेकिन इनसे उनके करियर को कोई खास ऊंचाई नहीं मिल सकी.

अपनी इन तस्वीरों के कारण पहले भी TROLL हो चुकी हैं दिशा पटानी, अब नई PIC बनी आफत

इस फिल्म से मिला नाम 
वैसे तो दिशा ने एक्टिंग की शुरुआत में ही हिटफिल्म का स्वाद चख लिया था. उनकी डेब्यू तमिल फिल्म ‘लोफर’ काफी सफल हुई थी. लेकिन दिशा को असली पहचान भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक ‘एमएस धोनी’ से मिली. इस फिल्म के बाद दिशा ने पीछे मुढकर नहीं देखा.

टाइगर श्रॉफ की 'बागी 2' का नया धमाका, 200 करोड़ क्'€à¤²à¤¬ में हुई शामिल

ऐसे मिला टाइगर का साथ 
इसके बाद दिशा की फिल्म ‘बागी 2’ भी बॉक्स ऑफिस पर काफी सफल रही. इस फिल्म से उन्हें नाम तो मिला ही साथ ही उनके तथाकथित बॉयफ्रैंड टाइगर श्रॉफ का साथ भी मिला. हालांकि दिशा और टाइगर ने अब तक अपने रिश्ते पर कोई ऑफिशियल मुहर नहीं लगाई है लेकिन इन दोनों को कई बार साथ में स्पॉट किया जाता है.

दिशा पटानी ने बना लिया है बर्थडे का पूरा प्लान, क्या पार्टी में शामिल होंगे टाइगर श्रॉफ?

सबसे बड़ी बाजी ‘भारत’
दिशा के करियर की सबसे बड़ी जंप उन्हें हाल ही में रिलीज हुई सलमान खान स्टारर ‘भारत’ से मिली. सलमान के साथ इनका गाना ‘स्लो मोशन’ भी काफी पसंद किया जा रहा है. कई लोगों ने तो माधुरी दीक्षित से इनकी तुलना भी कर दी.

Video : स्लो मोशन में दिशा पटानी ने चलाया जादू, फैंस बोले- 'होने वाला है धमाका'

वर्कफ्रंट की बात करें तो दिशा अब जल्द ही फिल्म ‘मलंग’ में नजर आने वाली हैं. इसे मोहित सूरी डायरेक्ट कर रहे हैं. इस फिल्म में दिशा के अलावा अनिल कपूर, आदित्य रॉय कपूर और कुणाल खेमू जैसे कलाकार भी नजर आएंगे. इस फिल्म को अगले साल वैलेंटाइनस डे के दिन रिलीज किया जाएगा.

Related Articles

Back to top button