खेल

ICC Cricket World Cup 2019 स्टीव स्मिथ ने विराट कोहली के lovely gesture के लिए करते हुए कहा…..

 ICC Cricket World Cup 2019: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ ने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की प्रशंसा की है। स्टीव स्मिथ ने 9 जून को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए वर्ल्ड कप 2019 के मैच में विराट कोहली के ‘lovely gesture’ के सराहा है। 

एक साल के बैन के बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में लौटे स्टीव स्मिथ को बॉल टैंपरिंग की वजह से शर्मिंदा होना पड़ा है। लेकिन, वापसी के बाद स्टीव स्मिथ ने दमदार खेल दिखाते हुए अपने फैंस का दिल जीतने की कोशिश की है।भारत के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया को 36 रन से हार का सामना करना पड़ा।

इसी मैच के दौरान एक ऐसा मौका भी आया जब स्टीव स्मिथ फील्डिंग कर रहे थे तो कुछ भारतीय फैंस ने चीटर चीटर कहा। उस दौरान विराट कोहली बल्लेबाजी कर रहे थे। ऐसे में विराट ने फैंस की ओर इशारा किया कि आप ऐसा ना कहें बल्कि ताली बजाएं। इसके लिए विराट ने स्मिथ से माफी भी मांगी। अब स्मिथ ने इस पल को लेकर बयान दिया है।

स्टीव स्मिथ ने कहा, “ईमानदारी से कहूं तो मुझे इस बात से फर्क नहीं पड़ता कि दर्शक क्या कर रहे हैं। मैं इन सब चीजों को नजरअंदाज करता हूं। लेकिन विराट कोहली द्वारा इसे रोकना बहुत अच्छा लगा।” बता दें कि बीच मैदान पर दोनों ने हाथ भी मिलाए थे। 

Related Articles

Back to top button