दो चोटी में पापा सैफ के साथ खेलती दिखीं क्यूट सारा, लोग बोले- ‘सो क्यूट’

 सैफ अली खान की लाडो और बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान अपने स्टाइल और ग्लैमरस लुक के चलते आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं. जब भी सारा का नयाफोटो शूट सामने आता है वह तुरंत वायरल हो जाता है. लेकिन अब सारा का एक ऐसा लुक सामने आया है जिसके आगे उनके पिछले सारे लुक्स पर भारी है. सारा के बचपन का एक बेहद क्यूट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

यह वीडियो अब का नहीं बल्कि उस दौर का है जब आज की सारा की तरह उनके पिता बॉलीवुड में अपने कैरियर की नाव उतार रहे थे. इस वीडियो में सारा ही नहीं उनके पापा सैफ अली खान भी डिफरेंट और डेशिंग अंदाज में नजर आ रहे हैं. देखिए यह वीडियो…

https://www.instagram.com/p/ByxBgmiHACp/?utm_source=ig_embed

वीडियो की बात करें तो यह वायरल वीडियो सारा अली खान के बचपन का है. जिसमें सारा अपने अब्बा सैफ के साथ किसी फिल्म के सेट पर खेलती दिख रही हैं. वीडियो में सारा ऑरेंज कलर की फ्रॉक पहने हुए हैं. जिसके साथ सारा ने छोटी-छोटी दो चोटियां बनाई हैं. अब इस वीडियो पर काफी जबरदस्त कमेंट नजर आ रहे हैं. यहां लोग लगातार सारा को सोहा की बेटी इनाया और सैफ-करीना के बेटे तैमूर से ज्यादा क्यूट बता रहे हैं.

Sara Ali Khan

अब इस वायरल वीडियो पर सैफ और सारा के फैंस को काफी प्यार आ रहा है. वीडियो अब सोशल मीडिया पर कई जगह नजर आ रहा है. यह कई बार देखा जा रहा है और बहुत लोग इसे शेयर कर रहे हैं.

Related Articles

Back to top button