अपराध

दिल्ली: हत्या और लूट करने वाले 4 बदमाश गिरफ्तार

रविवार को दिल्ली पुलिस ने चार हत्यारो को गिरफ्तार किया है. इन पर हत्या और लूट के कई मामले दर्ज हैं. गिरफ्तार किए गए अपराधियों के नाम दीपक तोमर, हरीश, उमेद और नीरज है. सूत्रों के अनुसार, इन बदमाशों ने हत्या की पांच वारदातों को अंजाम दिया है.

शनिवार रात को दिल्ली पुलिस ने नीरज बवानिया गैंग के शार्प शूटर को एक मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया था. पकड़े गए बदमाश की पहचान सोनू जाट के रूप में हुई थी. सोनू जाट दिनदहाड़े हत्या, हत्या की कोशिश जैसे कई आरोपों में वांछित था.

सोनू जाट के गिरफ्तारी पर दिल्ली पुलिस ने 1 लाख का इनाम घोषित कर रखा था. होटल मैनेजमेंट की पढ़ाई कर चुका सोनू जाट अपने मामा के साथ अपराध की दुनिया से जुड़ गया था और बाद में नीरज बवानिया के दाहिने हाथ मोनू वाजितपुर गिरोह का सबसे तेज तर्रार शार्प शूटर बन गया. पुलिस ने उसके कब्‍जे से सेमी आटोमैटिक पिस्‍टल भी बरामद की है.

डीसीपी पीएस कुशवाहा ने बताया कि शनिवार को एसीपी अत्तर सिंह, इंस्पेक्टर चंद्रिका प्रसाद, अमूल त्यागी व अन्य की टीम को सूचना मिली थी कि गैंगस्टर सोनू जाट अपने किसी साथी से मिलने मुकुंदपुर भलस्वा डेयरी इलाके में आने वाला है.  शनिवार देर रात पुलिस ने आरोपी को 1 पिस्टल व 4 कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया.

Related Articles

Back to top button