‘पल पल दिल के पास’ का पहला गाना हुआ रिलीज़, रोमांटिक दिखे एक्टर्स

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल के बेटे करण देओल जल्दी ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं. उनकी पहली फिल्म का नाम है ‘पल पल दिल के पास’  जिसका पहला गाना भी रिलीज़ हो गया है. उनकी फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ का ट्रेलर भी रिलीज हो गया है जिसे लोगों ने काफी पसंद किया और अब मेकर्स ने इसका पहला गाना रिलीज हुआ है. बताया जा रहा है ये एक रोमांटिक गाना है जिसे दर्शक काफी पसंद करेंगे.

बता दें, इस रोमांटिक गाने को ऐश किंग और मोनाली ठाकुर ने गाया है. इस गाने के बोल है ‘हो जा आवारा’ जिसमें करण और सहर बाम्बा नज़र आ रहे हैं. दोनों हो लीड एक्टर हैं जो बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं. इस गाने में करण अपनी को-स्टार सहर बाम्बा के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं. दोनों खुली वादियों में टिपिकल बॉलीवुड सीन्स करते हुए दिखाई दे रहे है. यह गाना बेहद रिफ्रेशिंग और दिल को छू लेने वाला है. यहां देखें वीडियो.


इसके अलावा बता दें, फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ को सनी देओल खुद डायरेक्ट कर रहे हैं. इस फिल्म से देओल फैमिली की तीसरी पीढ़ी बॉलीवुड में कदम रख रही हैं. उनका पूरा परिवार ही बॉलीवुड से जुड़ा हुआ है. यह कहना गलत नहीं होगा कि करण बिलकुल अपने पिता सनी जैसे दीखते हैं. यह फिल्म 20 सितम्बर को रिलीज होगी जिसे देखने के लिए फैंस बेताब हो रहे हैं.

Related Articles

Back to top button