न्यूयॉर्क होटल में जब ऋषि कपूर को लोगों ने समझ लिया वेटर..

लगभग एक साल से बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर अपने कैंसर के इलाज के लिए अब तक न्यू यॉर्क में हैं. यहां उन्हें मिलने बॉलीवुड के कई सेलेब्स आ चुके हैं. वहीं फैंस दुआ कर रहे हैं कि वो भारत जल्दी ही लौट आएं. वहीं ऋषि कपूर भी अपने घर को काफी मिस कर रहे हैं और जल्दी ही लौटने की उम्मीद कर रहे हैं. इंडिया ही नहीं न्यू यॉर्क में भी उनके फैन्स काफी हैं. उन्होंने एक किस्सा सुनाया जब रेस्ट्रॉन्ट में अपने फैन्स से घिरे ऋषि को किसी ने वेटर समझ लिया था. जानिए इस मामले के बारे में.

हाल ही में लेटेस्ट रिपोर्ट आई है कि एक अखबार से हुई बातचीत में उन्होंने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि वह गणेश चतुर्थी के मौके पर अपनी फैमिली के बीच रहेंगे, जो 2 सितम्बर को है. इसके अलावा 4 सितम्बर को उनका जन्मदिन भी है, इसलिए उनके जल्द से जल्द इंडिया जल्द लौटने की अब कई वजहें सामने हैं. वाहन ऋषि कपूर ने एक मज़ेदार किस्सा भी सुनाया है. न्होंने बताया कि एक बार वहां गलती से रेस्ट्रॉन्ट में किसी ने वेटर समझ लिया था. उन्होंने कहा एक बार वह वहां के रेस्ट्रॉन्ट में गए थे, जहां कई बंगलादेशी वेटर्स थे, वे लोग उनके पास आए और उनसे मिलने लगे.

इसके अलावा वहां एक अमेरिकन स्टाफ भी था, जिसे लगा कि ऋषि कपूर कोई एक्स वेटर हैं और इसीलिए सभी स्टाफ उनसे मिलने पहुंच रहे हैं. हैरानी की बात ये है कि उन्हें वहां कोई पहचान नहीं पाया. लेकिन बाद में ऋषि कपूर ने उन्हें अपने बारे में बताया तो स्टाफ को काफी शर्मिंदगी हुई. ऐसे मौके कई बार देखे जाते हैं जब एक्टर्स के साथ ऐसे अजीब वाकये हो जाते हैं. अब इंतज़ार है कि ऋषि कपूर कभ भारत लौटकर आएंगे.

Related Articles

Back to top button