बॉयफ्रेंड को सुष्मिता ने दी जन्माष्टमी की बधाई, शेयर की रोमांटिक फोटो

बॉलीवुड अदाकारा सुष्मिता सेन और उनके बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के रिश्तों में दूरियों को लेकर बीच में कई तरह की खबरें आईं है. हालांकि दोनों का प्रिजेंट रिलेशनशिप स्टेटस सिंगल नहीं है, एक दूसरे के मिंगल ही है. सुष्मिता सेन द्वारा शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट की गई थी, जिसमें उन्होंने रोहमन को जन्माष्टमी की बधाइयां दी हैं और उनके साथ कुछ सेल्फी भी साझा की हैं.

यह कपल इन दिनों काफी चर्चा में चल रहा है दोनों की शादी को लेकर कई तरह की बातें भी की जा रही हैं और उनके साथ वक्त बिताने की खबरें और तस्वीरें भी आए दिन आती ही रहती हैं. हालिया तस्वीरों को देखकर यह लग रहा है कि रोहमन और सुष्मिता किसी फ्लाइट में ट्रैवल कर रहे है. ख़ास बात यह है कि तस्वीर को लाखों की तादात में लोगों द्वारा लाइक और साझा किया गया है.

इन वायरल तस्वीरों में रोहमन अलग-अलग तरह के एक्सप्रेशन्स देते हुए नजर आ रहे हैं और एक्ट्रेस सुष्मिता सेन रोहमन के कंधे पर सिर रखे हुए नजर आ रही हैं. आपको जानकारी के लिए यह भी बता दें कि तस्वीरों के कैप्शन में सुष्मिता ने लिखा है कि, “मेरे मजेदार हमसफर एक ऐसे रास्ते पर जिसपर हम दोनों ही नहीं चले हैं. तुम्हें और तुम्हारे प्यारों को जन्माष्टमी की बधाइयां.”

Related Articles

Back to top button