मनोरंजन

जब अमिताभ बच्चन ने पूछा 1 करोड़ रुपये का सवाल, ऐसा था कंटेस्टेंट का रिएक्शन

कौन बनेगा करोड़पति का 11वां सीजन शुरू हो चुका है। अभी तक हॉट सीट पर बैठे लोगों में कोई भी खास कमाल नहीं दिखा पाया और सभी प्रतिभागी 10 हजार से लेकर 12 लाख रुपये जीतकर वापस लौटकर गए। लेकिन, अब खेल में ज्यादा मजा आने वाला है और ऐसे भी प्रतिभागी हॉटसीट पर बैठने वाले हैं, जो करोड़ों रुपये भी जीत सकते हैं। जी हां, सोमवार को प्रसारित होने वाले शो में आपको ऐसा देखने को मिलेगा, जब एक महिला एक करोड़ के सवाल का सामना करेंगी।

19 अगस्त से शुरू हुए शो में हमनें कई सक्सेस और प्रेरक कहानियां तो देखी, लेकिन कोई गेम में खास प्रदर्शन नहीं कर पाया, जो सोमवार को देखने को मिलेगा। दरसअल, सोनी टीवी की ओर से जारी किए गए प्रोमो में दिख रहा है कि अमिताभ बच्चन एक महिला प्रतिभागी से एक करोड़ रुपये का सवाल पूछ रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि अमिताभ बच्चन कहते हैं, इस सीजन में पहली बार, 15वां प्रश्न, एक करोड़ रुपये, कोई लाइफ लाइन नहीं है आपके पास। सही उत्तर एक करोड़. क्या करें लॉक करें? क्व‍िट करें।

https://www.instagram.com/p/B1g5PuunpPR/?utm_source=ig_embed

वहीं महिला के चेहरे पर दबाव साफ दिखाई दे रहा है और पानी पीकर खुद को शांत रखने की कोशिश कर रही है और सवाल के सही जवाब देने के लिए दिमाग लगा रही है। वहीं वीडियो में महिला के परिवारजन को भी टेंशन में दिखाया गया है। बता दें कि यह एपिसोड सोमवार को प्रसारित होने वाला है, जिसमें इस सीजन का पहला करोड़ रुपये वाला सवाल पूछा जाएगा।

हालांकि अब देखना ये है कि यह महिला सही जवाब दे पाती है या नहीं। या वो खेल गेम को आगे बढ़ा पाती है। गेम में आगे कुछ भी हो, लेकिन सोमवार का एपिसोड दर्शकों को काफी पंसद आने वाला है। बता दें कि इस बार करोड़ रुपये के सवाल के बाद सभी लाइफलाइन खत्म हो जाती है, ऐसे में प्रतिभागी को खुद फैसला लेना होता है

Related Articles

Back to top button