मनोरंजन

जबरदस्ती निक के गले पड़ी प्रियंका, खुल्लम-खुल्ला चलता रहा जेठ-जेठानी, देवर-देवरानी का रोमांस

शादी के बाद से ही प्रियंका चोपड़ा लगभग हर ख़ास मौके पर अपने पति निक जोनास के साथ ही देखने को मिलती रही हैं. वह चाहे परिवार में किसी जश्‍न का मौका हो या फिर जोनास ब्रदर्स का प्रोफेश्‍नल टूर, उनकी और निक की रोमांटिक तस्‍वीरें अक्‍सर साथ में आती रहती है. हालांकि हाल ही में ऐसा देखने को नहीं मिला.

बता दें कि हाल ही में एक अवॉर्ड फंक्‍शन में जब जोनस ब्रदर्स का नया पॉप सॉन्‍ग ‘सकर’ को अवॉर्ड मिला था, तो निक इस ख़ास मौके पर अकेले नजर आए थे. हालांकि प्रियंका चोपड़ा द्वारा इसका भी जुगाड़ निकाल लिया गया. जी हां, प्रियंका ने निक जोनास की अकेले वायरल होती इस तस्‍वीर में तकनीक की मदद से खुद को भी फिट कर लिया है और यह तस्‍वीर खुद प्रियंका द्वारा अब अपने इंस्‍टाग्राम पर साझा की गईं है.

दरअसल, बात यह है कि हाल ही में हुए एमटीवी वीडियो म्‍यूजिक अवॉर्ड्स (VMAs) 2019 से निक जोनास की अपने भाई जो जोनास और केविन जोनास के साथ पहुंचे थे. इस मौके पर जो की पत्‍नी सोफी टर्नर और केविन की पत्‍नी डैनियल मौजूद थीं, हालांकि निक इस मौके पर अकेले ही थे. इस इवेंट की इस तस्‍वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें जो और केविन को उनकी पत्‍नियां ‘सकर’ को बेस्‍ट पॉप सिंगल का अवॉर्ड मिलने की खुशी में Kiss कर रही हैं, तो वहीं निक इस दौरान चुपचाप खड़े हैं.
वहीं अब ऐसे प्रियंका ने खुद की निक के गले लगते फोटो डाली है और लिखा कि, ‘मैं हमेशा तुम्‍हारे साथ हूं.’

Related Articles

Back to top button