मनोरंजन

‘इंशाअल्लाह’ हुई डब्बागुल, भंसाली को 15 करोड़ रु का नुक्सान !

हाल ही में बॉलीवुड निर्देशक संजय लीला भंसाली द्वारा अपनी आगामी फिल्म ‘इंशाअल्लाह’ को ठंडे बस्ते में डाल दिया है और इस फिल्म में उन्होंने सलमान खान और आलिया भट्ट जैसे कलाकारों को कास्ट किया था. सभी फैन्स इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड थे और भंसाली द्वारा भी इस फिल्म का प्री-प्रॉडक्शन शुरूकर दिया गया था. जबकि मुंबई के महबूब स्टूडियो में फिल्म के लिए महंगे सेट भी तैयार हुए थे.

बॉलिवुड हंगामा की रिपोर्ट की माने तो खुद भंसाली द्वारा ही इस फिल्म को नहीं बनाने का फैसला किया गया है. लेकिन इसके प्री-प्रॉडक्शन में काफी खर्चा हो गया है जिसमें क्रू की सैलरी और इंडिया और यूएस का लोकेशन चार्ज भी शामिल है. हाल ही में एक सूत्र ने बताया है कि फिल्म की तैयारी में भंसाली द्वारा अपनी जेब से काफी रकम खर्च कर दी गई है, क्योंकि अभी तक कोई भी प्रॉडक्शन हाउस इस फिल्म से नहीं जुड़ा था.

दूसरी ओर यह भी बताया गया है कि अभिनेता सलमान द्वारा भी फिल्म के प्रॉडक्शन का खर्च उठाने का ऑफर दिया गया था, हालांकि बाद में फिल्म ही ठंडे बस्ते में चली गई और अब ऐसा माना जा रहा है कि फिल्म के प्री-प्रॉडक्शन में भंसाली द्वारा अपनी जेब से लगभग 15 करोड़ रुपये खर्च किए गए हैं. निर्देशक भंसाली द्वारा इस फिल्म पर लगभग एक साल पहले ही काम करना  शुरू कर दिया था. यह फिल्म अगले साल ईद पर रिलीज होनी थी.

Related Articles

Back to top button