बेटे ने पत्नी के साथ मिलकर माँ को दे दी मौत

हाल ही में अपराध का एक मामला बिहार राज्य से मनियारी थाना क्षेत्र से सामने आया है. इस मामले में बलरा इस्माइल में घर में हो रहे विवाद में बेटा व बहू ने मां की गला दबाकर हत्या कर दी है. इस मामले को बीते शनिवार देर रात का बताया जा रहा है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक मृतका का नाम स्व.विनोद सिंह की पत्नी आशा देवी 50 था और बीते रविवार सुबह हत्या की खबर से इलाके में सनसनी फैल गई हैं. इस मामले में पुलिस को बुलाया गया और उसके बाद पुलिस ने इस मामले में बात करते हुए कहा कि, ”उन्होंने शव को कब्जे में ले लिया है और पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया है.”

इसी के साथ उन्होंने पुत्र विकास कुमार व बहू सुमन कुमारी को अरेस्ट कर लिया गया है और आरोपित के मामा वैशाली जिला के गोरौल निवासी धीरेन्द्र कुमार सिंह ने हत्या की एफआईआर दायर करवाई है.

इस मामले में मृतका के पुत्र व बहू को नामजद किया गया है और घटना के संबंध में कहा गया है कि, ”बीते शनिवार को दिन से ही मां के साथ बेटा व बहू का विवाद चल रहा था और उसके बाद रात में मारपीट भी हुई थी. वहीं मारपीट के दौरान बहू और बेटे ने मिलकर मां की गला दबाकर हत्या कर दी हैं. उस समय घर में सास बहु व पुत्र के अलावा कोई नहीं था.” इस मामले में अब पुलिस ने दोनों को पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

Related Articles

Back to top button