खेल

मिस्बाह बने पाकिस्तान टीम के कोच और सलेक्टर तो शोएब अख्तर ने ऐसे लिए मजे

पाकिस्तान टीम के पूर्व कप्तान मिस्बाह उल हक को पाकिस्तान क्रिकेट टीम का मुख्य कोच और मुख्य चयनकर्ता चुन लिया गया है। बुधवार को पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड यानी पीसीबी ने इसका आधिकारिक ऐलान भी कर दिया है। मिस्बाह उल हक को अगले तीन साल के लिए पाकिस्तान टीम की ये दोनों बड़ी जिम्मेदारी मिली हैं। इसी बात पर शोएब अख्तर ने मजाकिया लहजे में उनको बधाई दी है।

मिस्बाह उल हक के साथ लंबे समय तक क्रिकेट खेलने वाले पाकिस्तान टीम के तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने मिस्बाह को टीम का हेड कोच और चीफ सलेक्टर बनने पर ट्विटर पर मजाकिया अंदाज में बधाई देते हुए कहा है कि मिस्बाह को पीसीबी का चैयरमैन भी बन जाना चाहिए थे।

ये किया है ट्वीट

शोएब अख्तर ने ट्वीट किया है, मिस्बाह उल हक को पाकिस्तान टीम के हेड कोच के साथ-साथ चीफ सलेक्टर वाली दोहरी भूमिका के लिए बहुत-बहुत बधाई। मैं इस बात से हैरान हूं कि इसके साथ-साथ मिस्बाह को पीसीबी का चैयरमैन क्यों नहीं नियुक्त किया गया। हाहाहा मैं मजाक कर रहा हूं। वास्तव में, मैं उम्मीद कर रहा हूं कि वह पहले की तरह(बतौर कप्तान) टीम को आगे ले जाएगा।”

इंग्लैंड और वेल्स में खेले गए वर्ल्ड कप 2019 में पाकिस्तान टीम के लचर प्रदर्शन के बाद मुख्य कोच मिकी आर्थर समेत बाकी सपोर्ट स्टाफ का कार्यकाल खत्म होने के साथ ही रद कर दिया गया था। इसके बाद 45 वर्षीय मिस्बाह उल हक को पाकिस्तान टीम में दोहरी जिम्मेदारी मिली है। मिस्बाह को बतौर कोच काफी कम अनुभव है, लेकिन बतौर कप्तान और खिलाड़ी रहने के नाते उनके पास काफी अनुभव है।

Related Articles

Back to top button