मैच के दौरान शिखर धवन की गर्दन पर लगी तेज रफ्तार गेंद और फिर…

भारतीय क्रिकेट टीम के ओपनर शिखर धवन साउथ अफ्रीका ए के खिलाफ खेले गए मैच के दौरान चोटिल हो गए थे। बल्लेबाजी के दौरान धवन को एक तेज रफ्तार गेंद सीधा गर्दन पर आकर लगी थी। उन्होंने चोट के बाद भी शानदार बल्लेबाजी की और अर्धशतक जमाया। मैच के बाद इस धुरंधर ओपनर ने सोशल मीडिया पर यह वीडियो शेयर किया है।

तिरुवनंतपुरम में इंडिया ए और साउथ अफ्रीका ए के बीच खेले गए आखिरी वनडे मैच के दौरान शिखर धवन (Shikhar Dhawan) को शॉट लगाने के दौरान चोट खा बैठे थे। धवन पिच के हटकर शॉट लगाने की कोशिश में चोटिल हो गए थे। ब्यूरन हेंडरिक्स की गेंद उनके गर्दन पर जाकर लगी और उनको थोड़ी देर के लिए सन्न कर दिया। यह लगभग वैसी ही घटना थी जैसी कुछ दिन पहले एशेज सीरीज के दौरान ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज स्टीव स्मिथ के साथ हुई थी।

गेंद लगने के बाद धवन ने हेलमेट उतारकर गर्दन की तरफ हाथ से इशारा करते हुए अपने चोट की जानकारी दी। चोट का उपचार होने के बाद वापस बल्लेबाजी करते हुए धवन ने अर्धशतक जमाया। उन्होंने साउथ अफ्रीका ए के खिलाफ इस मैच में 36 गेंदों में 5 चौके और दो छक्कों की मदद से 51 रन की पारी खेली थी।

यह वीडियो भारतीय ओपनर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, हम गिरते हैं, हम टूटते हैं, हम असफल होते हैं, हम उठते हैं, हमारे दर्द भरते हैं और हम इसपर विजय पाते हैं।

इंडिया ए टीम ने पांच मैचों की सीरीज के आखिरी मुकाबले में साउथ अफ्रीका के उपर 36 रन से जीत हासिल की। मेजबान टीम ने सीरीज को 4-1 से अपने नाम की।

Related Articles

Back to top button