विराट कोहली ने इस तस्वीर के लिए पत्नी अनुष्का को दिया क्रेडिट, टीशर्ट पर ये ‘खास लोगो’

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली इन दिनों सोशल मीडिया पर खासे सक्रिय नज़र आ रहे हैं। आए दिन वे अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। इसी कड़ी में विराट कोहली ने एक और तस्वीर अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट्स पर शेयर की है, जिसमें वे बड़े शांत बैठे हुए हैं। विराट कोहली ने इस तस्वीर के लिए अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा को क्रेडिट दिया है।

विराट कोहली ने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर को शेयर करते हुए इस फोटो को कैप्शन दिया है, “Caught in the moment  यानी में पल में पकड़ लिया। पिक क्रेडिट अनुष्का शर्मा” फोटो के कैप्शन से भले ही कुछ ज्यादा बात सामने नहीं आ रही हो, लेकिन उन्होंने जो टीशर्ट पहन रखी है उसने विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादीशुदा जिंदगी के बारे में खूबसूरती बयां कर दी है।

दरअसल, विराट कोहली ने जो सफेद रंग की टीशर्ट पहन रखी है उस पर एक खास लोगो बना हुआ है। ये लोगो कुछ और नहीं बल्कि एक दिल और उसके नीचे लाल रंग में लिखी A है। इसके मायने ये हैं कि वे अनुष्का से बेहद प्यार करते हैं। बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और टीम इंडिया के दमदार बल्लेबाज विराट कोहली ने साल 2017 के दिसंबर में इटली में शादी की थी।

Related Articles

Back to top button