‘THE GIRL ON THE TRAIN’ की शूटिंग खत्म होने के बाद इमोशनल हुईं परिणीति

बॉलीवुड अदाकारा परिणीति चोपड़ा अपने दमदार एक्टिंग के लिए फेमस हैं. ऐसे में परिणीति उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जो अपनी फीलिंग छुपाने से डरती नहीं हैं. जी हाँ, आप सभी जानते ही होंगे कि परणीति चोपड़ा ने हमेशा अपने दिल की बात खुलकर कही है और लोग इसीलिए उनको पसंद करते हैं. वहीं हाल में अदाकारा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक ऐसा ही पोस्ट किया है, जिस पर उनके फैंस कमेंट कर रहे हैं. जी हाँ, अदाकारा परिणीति चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी आने वाली फिल्म द गर्ल ऑन द ट्रेन के बारे में लिखा है और यह बताया है कि ऐसा पहली बार हुआ है कि कोई फिल्म उनके साथ रह गई है.

जी हाँ, परिणीति चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा है, ”मैं 7 हफ्तों के बाद लंदन से वापसी कर रही हूं और मेरी आने वाली फिल्म द गर्ल ऑन द ट्रेन की शूटिंग पूरी हो चुकी है. मैं अपने दिल का हाल शब्दों में बयां नहीं कर सकती हूं. ऐसा पहली बार हुआ है कि किसी फिल्म की शूटिंग खत्म करने के बाद वो मेरे साथ रह गई है. इसमें निभाया गया किरदार मेरे अंदर हमेशा-हमेशा के लिए रह गया है. मैं इसे हमेशा मिस करूंगी. मुझे ऐसा लग रहा है कि मैं बड़ी हो गई हूं. मैं बहुत कुछ फील कर रही हूं लेकिन सबसे ज्यादा मैं इसके लिए शुक्रगुजार महसूस कर रही हूं. अगर मैं कहूं कि यह लाइफ चेंजिंग एक्सपीरियंस रहा तो भी कम होगा.’ परिणीति चोपड़ा अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहती हैं, ‘मैं इस पोस्ट को लिखते समय मुस्कुरा रही हूं. घर लौटते समय मेरा दिल खुश है….”

आप सभी को यह भी बता दें कि परिणीति चोपड़ा के इस पोस्ट पर अदाकारा अनुष्का शर्मा ने कमेंट कर लिखा है कि, ”वो फील कर सकती हैं.” वहीं उनकी पोस्ट पर कई स्टार्स कमेंट कर रहे हैं.

Related Articles

Back to top button