दिल्ली की एक इंडिगो फ्लाइट की रविवार रात को गोवा में इमरजेंसी लैंडिंग हुई

। दिल्ली आ रही एक इंडिगो फ्लाइट (6e-336) की रविवार देर रात को गोवा में इमरजेंसी लैंडिंग हुई। विमान में 180 लोग सवार थे। बताया जाता है कि विमान के बाएं इंजन में आग की लपटें देखी गईं, जिसके बाद डाबोलिम एयरपोर्ट पर उसकी आपात लैंडिंग करानी पड़ी। इस विमान में गोवा के पर्यावरण मंत्री निलेश काबराल, कृषि निदेशक और ऑफिसर ऑन स्पेशल ड्यूटी (OSD) भी सवार थे। इस हादसे में कोई भी जख्‍मी नहीं हुआ। 

समाचार एजेंसी एएनआइ के मुताबिक, विमान ने हवा में अभी 15 मिनट ही सफर किया था कि खराबी का पता चल गया जिसके बाद यह लैंडिंग कराई गई। हालांकि, अभी इंडिगो एयरलाइंस की ओर से कोई बयान जारी नहीं किया गया है। सूत्रों की मानें तो समय रहते ही खराबी का पता चल गया जिससे बड़ा हादसा टल गया।

अभी पहली सितंबर को ही हैदराबाद से गोरखपुर जा रहे इंडिगो एयरलाइंस के एक अन्‍य विमान में तकनीकी खराबी के कारण वाराणसी के लाल बहादुर शास्‍त्री इंटरनेशनल एयरपोर्ट बाबतपुर पर इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी थी। इस वीमान ने 144 यात्रियों को लेकर गोरखपुर के लिए उड़ान भरी थी। विमान गाजीपुर के समीप आसमान में पहुंचा था उसी समय विमान में तकनीकी खराबी आ गइ थी।

Related Articles

Back to top button