4 अक्टूबर 2019 राशिफल-आज इस एक राशि का भाग्य देगा साथ, बिगड़ते-बिगड़ते बन जाएगा काम

मेष राशिफल— आपके व्यवहार में झल्लाहट देखने को मिल सकती है। वैवाहिक जीवन में भी किसी बात पर असहमति हो सकती है। बहुत मेहनत करने के बाद कार्य के परिणाम प्राप्त होंगे। सहकर्मियों के साथ संवादहीनता की स्थिति कार्य में बाधा उत्पन्न कर सकती है। शाम के समय मन अध्यात्म और उच्च आदर्शों की तरफ रहेगा।

वृषभ राशिफल— अपने ही लोगों से आलोचना झेलनी पड़ सकती है। गले में कफ की या टॉन्सिल की स्थिति पैदा हो सकती है। कार्यक्षेत्र में काम का अतिरिक्त दबाव रहेगा। शाम को उचित परिणाम न मिलने से हताशा उत्पन्न होगी। आज किसी से उधार न तो लें और न ही आज किसी को उधार दें।

मिथुन राशिफल— अविवाहितों के विवाह की बात पक्की हो सकती है। घर में मेहमान आ सकते हैं। आपकी कला और योग्यता की प्रशंसा होगी। प्रेम-सम्बन्धों के लिये दिन काफी अनुकूल रहेगा। शाम के समय खर्च कम होने से आर्थिक स्थिति में भी सुधार होगा।

कर्क राशिफल— सम्पत्ति सम्बन्धी विवादों को निपटाने के लिये दिन काफी सार्थक रहने वाला है। पारिवारिक जीवन में संतुष्टता का एहसास होगा। कोई नया अनुबंध कर सकते हैं। पेट दर्द की शिकायत हो सकती है। महत्वपूर्ण कार्यों को आज दिन ढलने से पूर्व पूरा कर लें।

सिंह राशिफल— नौकरीपेशा लोगों के लिए दिन काफी शानदार रहने वाला है। विवादों से दूर रहने में ही भलाई है। भावनाओं में बहकर फैसले न लें। शाम के समय किसी समारोह में जाने का प्लान बन सकता है। कोई पुराना मुद्दा तूल पकड़ सकता है।

कन्या राशिफल— रचनात्मक कार्यों में सफलता मिलेगी। लाभ के नये अवसर निर्मित होंगे। मित्रों और जीवनसाथी के सहयोग से आत्मविश्वास मजबूत रहेगा। सोचे हुए सभी कार्यों में सफलता हाँथ लगेगी। आपकी बौद्धिकता की प्रशंसा होगी।

तुला राशिफल— प्रतिष्ठित लोगों से सम्बन्ध मजबूत होंगे। नया व्यापार शुरू करना चाहते हैं तो समय अनुकूल है। आपके चेहरे में चमक रहेगी। सिनेमा और मॉडलिंग से जुड़े लोगों के लिये नये अवसर बन रहे हैं। मँहगे उत्पाद खरीदने की योजना बना सकते हैं।

वृश्चिक राशिफल— अति आत्मविश्वास बड़े नुकसान का कारण बन सकता है। परिजनों के मध्य गलतफहमी हो सकती है। दिखावे के लिये व्यर्थ के खर्चों से बचें। दूसरे लोगों की दिल खोलकर मदद करेंगे। कारोबार में प्रयोग करने के बजाय उसे स्थिर रखने का प्रयास करें।

धनु राशिफल— पारिवारिक जीवन तनावपूर्ण रहेगा। खर्चे नियंत्रण से बाहर जा सकते हैं। घर में स्वास्थ्य को लेकर समस्या हो सकती हैं। क्रोध पर नियंत्रण रखें और वो कार्य न करें जो किसी को ठेस पहुंचाये। आर्थिक धोखाधड़ी से सतर्क रहें। दोपहर बाद समय आपके पक्ष में होगा।

मकर राशिफल— कारोबार में उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकता है। आय और व्यय दोनों का अनुपात रहेगा। अपच की समस्या से परेशानी का सामना करना पड़ेगा। जीवनशैली को व्यवस्थित करने में ध्यान रखें। निवेश में सावधानी बरतने की सलाह दी जाती है।

कुम्भ राशिफल— आपकी योजनाएँ सफल होंगी। मित्रों का भरपूर सहयोग प्राप्त होगा। महत्वपूर्ण लोगों से आपके रिश्ते मजबूत होंगे। शुभ समाचार प्राप्त होने से मन हर्षयुक्त रहेगा। नये कार्यों के शुभारम्भ के लिए दिन बेहद शुभ रहने वाला है।

मीन राशिफल— व्यापार में वृद्धि होने के योग बन रहे हैं। धार्मिक कार्यों में मन लगेगा। बड़े-बुजुर्गों से स्नेह और मार्गदर्शन प्राप्त होगा। एकाग्रता के कारण कार्यों में अच्छे परिणाम प्राप्त होंगे। बॉस आपकी काबिलियत से प्रसन्न रहेगा।

Related Articles

Back to top button