आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस पर बड़ा हादसा, विधायक के भाई-बहन व भांजी सहित चार की मौत

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर सोमवार की भोर पहर भीषण हादसा हो गया। हसनगंज कोतवाली क्षेत्र के तोंदा गांव के पास एक्सप्रेस-वे पर अनियंत्रित कंटेनर ट्रक डिवाइडर से टकराकर नाली में घुस गया, इस बीच पीछे से आई तेज रफ्तार टाटा सफारी कार उसमें टकरा गई। हादसे में कार सवार गोंडा के मेहनौन भाजपा विधायक विनय द्विवेदी के छोटे भाई, बहन और भांजी समेत चार लोगों की मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति की हालत गंभीर बनी हुई है। कार सवार दिल्ली से गोंडा जा रहे थे।

हसनगंज कोतवाली क्षेत्र में आगरा एक्सप्रेस-वे पर लखनऊ की तरफ जा रहे कंटेनर ट्रक के चालक को झपकी आ गई, जिससे कंटेनर डिवाइडर पर चढ़कर नाली में जाकर फंस गया। इसी बीच पीछे से तेज रफ्तार आई टाटा सफारी अनियंत्रित होकर कंटेनर से टकरा गई। जानकारी पर पहुंची यूपीडा की एंबुलेंस से सभी घायलों को लखनऊ के ट्रामा सेंटर भेजा गया।

इलाज के दौरान सुनीता पांडे पत्नी राजेश पांडे, आकृति पांडेय, अंशिका पांडेय, बृजेश द्विवेदी की मौत हो गई। घायल चंद्रकमल पांडे (45) की हालत गंभीर बनी हुई है। हादसे में गोंडा के मेहनौन क्षेत्र से भाजपा विधायक विनय कुमार द्विवेदी के छोटे भाई, बहन और भांजी की मौत हुई है, जो जानकी नगर गोंडा के रहने वाले थे। दिल्ली से सभी लोग वापस घर गोंडा जा रहे थे।

Related Articles

Back to top button