आखिर क्यो है दीपिका पादुकोण को वकील की जरूरत

बॉलीवुड की दिलकश अदाकारा दीपिका पादुकोण इन दिनों अपने प्रोजेक्ट्स में व्यस्त नजर आ रही हैं. पद्मावत एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म छपाक में नजर आएंगी. फिल्म की कहानी एसिड अटैक पीड़िता पर आधारित है, इसके अलावा दीपिका पादुकोण अपने पति रणवीर सिंह के साथ बड़े पर्दे पर फिल्म 83 में नजर आने वाली है. शादी के बाद रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की ये पहली फिल्म होगी, ऑन स्क्रीन भी ये दोनो कपल की भूमिका को दर्शक बहुत पंसद करते है. फैंस को उनकी आगामी फिल्म का इंतजार है.

फिल्म 83 एक बायोपिक है जिसे कपिल देव के जीवन पर बनाया जा रहा है, फिल्म में दीपिका पादुकोण कपिल देव की पत्नी रोमी देव की भूमिका में दिखाई देने वाली हैं. हाल ही में दीपिका पादुकोण ने 83 के रैपअप पार्टी को ज्वॉइन किया था. उसके बाद दीपिका पादुकोण एक इवेंट में पहुंची थी, जहां उन्होने अपने फैंंस के कुछ सवालो का जवाब दिया. बीती रात दीपिका पादुकोण ने एक इवेंट में हिस्सा लिया था, जिसमें उन्हे अपने फैंस के साथ कई टॉपिक पर डिस्कशन करना था.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि दीपिका पादुकोण के फैंस उनसे कई तरफ के टॉपिक पर सवाल-जवाब करने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. वहां दर्शको के बीच एक गेस्ट मौजूद थे, जिन्हें ये डिसाइड करना था कि कौन दीपिका से रणवीर के बारे में सवाल पूछेगा. सवाल पूछने से पहले दर्शको बीच मौजूद एक मेंबर ने खुद को लॉ-प्रोफेसर के तौर पहचान करवाया, साथ ही उन्होने कहा कि वो दीपवीर की शादी में मौजूद थे.दीपिका पादुकोण ने प्रोफेशन समझने से पहले ही ये कह दिया कि हो सकता है जल्द ही उनके सर्विस की जरुरत पड़े, अब दीपिका पादुकोण को किस कारण से लॉयर की जरुरत पड़ने वाली है, ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा. हाल ही में दीपिका पादिकोण ने सोशल मीडिया पर किसी चीज का टीजर रिलीज किया था, इसलिए ये कहना मुश्किल है कि आखिर दीपिका के दिमाग में क्या चल रहा है.

https://www.instagram.com/p/B3aF4-NAnPH/?utm_source=ig_embed

Related Articles

Back to top button