भाजपा की संकल्प यात्रा पर फेंका पटाखा, बाल-बाल बचे मनोज तिवारी

 दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janta party) अभी से  तैयारी में जुट गई है। इसी मद्देनजर उत्तर-पूर्वी जिला द्वारा करावल नगर विधानसभा में आयोजित गांधी संकल्प यात्रा आयोजित की जा रही है। शुक्रवार को यात्रा के दौरान तुकमीरपुर में शनि बाजार रोड पर अचानक कहीं से एक पटाखा मनोज तिवारी के साथ चल रहे पूर्व विधायक और प्रदेश उपाध्यक्ष मोहन सिंह बिष्ट के दाहिने कंधे पर गिरा। इसके बाद यह तेज आवाज के साथ फट गया। इसमें मनोज तिवारी बाल-बाल बच गए, लेकिन मोहन सिंह बिष्ट का कुर्ता जल गया। उन्हें हल्की चोट भी बताई जा रही है। हालांकि पटाखा के फटने के बाद भी यात्रा जारी रही।

वहीं, मनोज तिवारी ने इसे साजिश करार दिया। उन्होंने कहा कि चाहे कोई पटाखा फेंके या कुछ और करे, हम दिल्ली को सर्वश्रेष्ठ बनाने के लिए काम करते रहेंगे। साजिश रचने वालों को जवाब दिया जाएगा। उधर, भाजपा के मीडिया विभाग के प्रदेश सह-प्रमुख आनंद त्रिवेदी ने बताया कि इस मामले में खजूरी थाने में शिकायत दे दी गई है। शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

मनोज तिवारी ने कहा कि महात्मा गांधी ने आजादी मिलने के बाद कहा था कि अब इस देश को कांग्रेस की जरूरत नहीं है, लेकिन सत्ता के लालची कुछ स्वार्थी नेताओं ने निहित स्वार्थ के लिए देश का बंटवारा किया। संकल्प यात्रा पश्चिमी करावल नगर से शुरू हुई व दयालपुर, सादतपुर विस्तार, तुकमीरपुर, शेरपुर होते हुए खजूरी में समाप्त हुई। इसमें जिला अध्यक्ष अजय महावर, पार्षद सत्यपाल सिंह, नीता बिष्ट व सुषमा मिश्र, मंडल अध्यक्ष जितेंद्र राणा, राज कुमार झा, डॉ. जेके शर्मा, अनुपम पांडे आदि मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button